बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का सपा पर हमला,कहा सपा के अराजकता के इतिहास को आगे बढ़ा रहे है मौर्या

मुगलगार्डन को लेकर कहा, सरकार गुलामियों के सभी निशान मिटा रही है
हरदोई। जिले के मल्लावां विधान सभा की बरहुआ ग्राम सभा में मोदी के मन की बात सुनने पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने स्वामी प्रसाद के बयान पर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि समाजवादी पार्टी का इतिहास अराजकता का इतिहास रहा है स्वामी प्रसाद मौर्य उसे आगे बढ़ा रहे हैं अखिलेश यादव को जवाब देना चाहिए।उन्होंने मुगलगार्डन को लेकर कहा, सरकार गुलामियों के सभी निशान मिटा रही है।
मल्लावा विधानसभा के बरहुआ बूथ पर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने बूथ पर मन की बात सुनी और उसके बाद बूथ स्तर के पार्टी पदाधिकारियों की बैठक की।यहाँ पर मीडिया ने उनसे सवाल किया।
क्या माना जाए अखिलेश यादव का बयान रामचरितमानस विवाद पर उठी विरोध की लहर और मुद्दे को राजनीतिक रूप दिए जाने का प्रयास है। जवाब -जिस प्रकार से समाजवादी पार्टी का इतिहास रहा है चाहे वह अयोध्या में कारसेवकों पर निहत्थे कारसेवकों पर गोली चलाने का घटना रही हो,मठ मंदिरों पर आतंकवादी हमले के बाद वहां आतंकवादियों के बचाने के सरकार के प्रयास रहे हो, उनके मुकदमे वापसी रही हो और उनकी सरकारों में जिस प्रकार पूरे प्रदेश में अराजकता और पूरा प्रदेश दंगों के हवाले रहा है और सरकार उन दंगाइयों के साथ खड़ी रही हैं तो समाजवादी पार्टी का इतिहास है उस इतिहास को आगे बढ़ाने का काम स्वामी प्रसाद मौर्या कर रहे है।आज उनका ब्यान आया है जो उन्होंने साधु-संतों के बारे में टिप्पणी की है जिसमें उन्होंने साधु संतों को आतंकवादी तो यह तो जवाब समाजवादी पार्टी को देना है। अखिलेश जी को देना है कि वह स्वामी प्रसाद मौर्य जी के बयान के साथ खड़े हैं उनके साथ खड़े हैं या अगर नहीं है तो उनके खिलाफ पार्टी को कार्रवाई करनी चाहिए।
प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी से सवाल किया गया।सवाल —स्वामी प्रसाद मौर्य को मौसम वैज्ञानिक कहा जाता है इसका क्या तर्क है किस किस्से को लेकर उनको मौसम वैज्ञानिक कहा जाता है –जबाब -स्वामी प्रसाद मौर्य की कोई विचारधारा नहीं है और वह अपने हितों के लिए उन्होंने काम किया। आपने देखा होगा भाजपा में आए तो राम राम करते आए, उनकी बेटी भारतीय जनता पार्टी के सिंबल पर लोकसभा की सदस्य निर्वाचित हुई और इस प्रकार उनके अपने हित है और वह अपने हितों को लेकर आगे बढ़ रहे हैं जहां तक पिछड़ों में उनकी स्वीकार्यता का विषय है पिछड़ों में भारतीय जनता पार्टी मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी का स्वरूप सर्वव्यापी है, सर्वस्पर्शी है सब हमारे साथ हैं भाजपा के हम सबको साथ लेकर चल रहे हैं।
सवाल -क्या सपा के लिए भस्मासुर साबित होंगे स्वामी प्रसाद-निश्चित रूप से समाजवादी पार्टी को सपा के नेतृत्व को उनके जो बयान रहे हैं जो उनकी सोच है उसके बारे में स्पष्टीकरण जनता को देना चाहिए –सवाल –भाजपा में उनकी बेटी सांसद हैं भाजपा आगे कदम उठाएगी -निश्चित रूप से पार्टी को निर्णय लेना है पार्टी निर्णय ले लेगी बेटी को उनकी क्या करना है आगे कि वह स्वामी प्रसाद जी के साथ रहेगी या भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा के साथ जुड़ी रहेंगीप्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी से सवाल किया नाम बदले जाने के कांग्रेसी ने  उनके अपने विषय हैं लेकिन हम लोगों का जहां तक विषय है सरकार सभी गुलामीयों के निशानों को मिटाने का काम हम सब मिलकर कर रहे हैं और यह उसी कड़ी का भाग है मुग़ल के नाम से राष्ट्रपति का गार्डन क्यों होगा।
प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी से सवाल किया गया -सवाल -ओपी राजभर ने राजा सुहेलदेव को भारतरत्न देने की मांग की है क्या राजा सुहेलदेव को भारत रत्न मिलना चाहिए-उत्तर –जो पद्म पुरस्कार दिए जाते हैं उन पद्म पुरस्कारों के देने के पीछे एक समिति का सारा निर्णय करती है महाराजा सुहेलदेव का हमारे समाज में बड़ा योगदान है भारतीय जनता पार्टी की सरकार में अनेकों स्मारक एक विश्वविधालय आजमगढ़ में राजा सुहेलदेव के नाम से उनके स्मारक को बनाने का काम किया है और देश में उनका जो योगदान है योगदान को हमेशा भारतीय जनता पार्टी स्वीकार करके आगे बढ़ती है, लेकिन पदम पुरस्कार देने की एक प्रक्रिया है उसी में वह लोग आगे बढ़ने का काम करेंगे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

नगर में खुली पहली जीनियस लाइब्रेरी, कांग्रेस के नेता ने किया उद्घाटन

छात्रों को पढाई के लिए पुरसुकून माहौल देने की पहल *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई ।। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *