गांधी परिवार के बखान तक सीमित रहा कांग्रेस का प्रशिक्षण शिविर, 

गांधी परिवार के बखान तक सीमित रहा कांग्रेस का प्रशिक्षण शिविर,
नीतियों को किया गया दरकिनार
हरदोई।गाँधी भवन में जिला एवं शहर कांग्रेस,महिला कमेटी के पदाधिकारियों, ब्लॉक,न्याय पंचायत, नगर, वार्ड, फ्रंटल प्रकोष्ठ के अध्यक्षों का प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया।नीतियों का बखान न कर गांधी परिवार के बखान तक शिक्षण शिविर  सीमित रहा।
प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करते हुए प्रशिक्षक अमित गुप्ता ने कहा कि बेहतर बूथ प्रबन्धन से ही हम चुनाव जीत सकते हैं।बूथ स्तर पर कमेटियों का गठन करें।प्रशिक्षक  आलोक शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस ने राष्ट्र निर्माण में अहम भूमिका अदा की है।
प्रशिक्षक संजीव सिंह ने कहा कि संघ ने देश के भाईचारे में नफरत बोने का षड्यंत्र रचा है।लेकिन हम नफरत का जवाब प्रेम व करुणा देंगे।
महासचिव उमा शंकर पाण्डेय ने कहा कि कांग्रेस  प्रियंका गाँधी के नेतृत्व में यूपी में लगातार जनहित के मुद्दों पर संघर्ष कर रही है।कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सेवा और संघर्ष के सिध्दांत पर अडिग रहना होगा।
जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने सभी प्रशिक्षकों का आभार व्यक्त किया।आए हुए कार्यकर्ताओं से संगठन के गठन में मजबूती से लगने के लिए कहा।
इस अवसर पर जमील अहमद अंसारी,महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनीता देवी, साधू सिंह, अनुपम दीक्षित, डॉ अजीमुश्शान,  नेतम भारतीय,शशिबाला वर्मा,मंजू वर्मा, निर्भान सिंह यादव, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष अमरेंद्र शर्मा, आउटरीच चेयरमैन आशीष पाल, अनुसूचित जाति विभाग चेयरमैन विनीत वर्मा आदि प्रशिक्षण शिविर में मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

13 से 29 अप्रैल के मध्य किया जायेगा निःशुल्क खाद्यान्न वितरण

हरदोई: जिलापूर्ति अधिकारी कमल नयन सिहं ने बताया है कि राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजनान्तर्गत माह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *