पूर्व जिलाध्यक्ष सपा पम्मू यादव के सहयोग से विभिन्न दलों के सक्रिय नेताओं को सपा में किया शामिल

विभिन्न दलों,जिला पंचायत सदस्य,चेयरमैन शामिल
राजीव राजपूत सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव नामित
जीतेंद्र सिंह तोमर जिला उपाध्यक्ष नामित
हरदोई। सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष और कटियारी के वरिष्ठ सपा नेता पदमाराग सिंह यादव “पम्मू” के अथक सहयोग से विभिन्न दलों से सक्रिय और निष्क्रिय पड़े नेताओं को समाजवादी पार्टी में शामिल करा कर सपा को मजबूती प्रदान की है। वहीं समाजवादी पिछला वर्ग प्रकोष्ठ की राज्य कार्यकारिणी में राजीव राजपूत को प्रदेश सचिव नामित और जीतेंद्र सिंह तोमर को जिला उपाध्यक्ष नामित किया गया है।
उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है ऐसे में समाजवादी पार्टी ने हरदोई जिले में दूसरे दलों के 4 दर्जन से अधिक नेताओं और कार्यकर्ताओं को पूर्व जिलाध्यक्ष एवं कटियारी नेता पम्मू यादव ने समाजवादी पार्टी में शामिल कराया है। समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में कई पूर्व जिला पंचायत सदस्य ,पूर्व ब्लाक प्रमुख और नगरपालिका के प्रत्याशी  शामिल हैं।इन सभी लोगों ने समाजवादी पार्टी के दफ्तर में पहुंचकर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।इस मौके पर मौजूद सपा की पूर्व सांसद उषा वर्मा ने नए लोगों के पार्टी में शामिल होने पर हरदोई की सभी विधानसभा सीटों पर सपा की जीत का दावा किया है।
समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रमुख रूप से पूर्व जिला पंचायत सदस्य विमल प्रकाश मिश्रा भरखनी,पूर्व ब्लाक प्रमुख हरपालपुर कमलेश पाठक,पूर्व ब्लॉक प्रमुख सांडी जगमोहन राजपूत, सवायजपुर विधानसभा से जनक्रांति पार्टी के प्रत्याशी यदुनंदन लाल वर्मा,पूर्व चेयरमैन बिलग्राम सईद अंसारी,पूर्व प्रत्याशी चेयरमैन मल्लावां मो वाहिद शेख ,पूर्व प्रत्याशी चेयरमैन मल्लावां मो चांद शेख,पूर्व प्रधान सतौथा हरपालपुर नागेंद्र मिश्रा,सहित तमाम लोग शामिल  हुए।वहीं जिला कार्यकारिणी में जितेंद्र सिंह तोमर को जिला उपाध्यक्ष नामित किया है। इस मौके पर मौजूद समाजवादी पार्टी की पूर्व सांसद उषा वर्मा,जिला मंत्री वीर यादव,उपाध्यक्ष अजय पाल सिंह,वरिष्ठ नेता प्रह्लाद मिश्रा, अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष सईद अहमद, अमित सिंह मीतू,रहमत अली ने समाजवादी पार्टी में शामिल हुए नए लोगों का स्वागत करते हुए जिले की सभी 8 विधानसभा सीटों पर समाजवादी पार्टी की मजबूत होने और जीत का दावा किया है।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

मल्लावां में एसपी ने दल – बल के साथ किया मॉक ड्रिल , अराजक तत्वों पर रखी जाएगी नज़र

  हरदोई मल्लावां ।। लोक सभा चुनावों को लेकर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में दंगा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *