भाजपा की बी टीम ओवैसी और माया से सावधान रहे लोग -एडवोकेट आदर्श 

हरदोई।युवा किसान, व्यापारी जागृति  यात्रा के तहत आज शाहाबाद के बी बी खेडा में सभा को सम्बोधित करते हुए  समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा के प्रदेश सचिव आदर्श दीपक मिश्र एडवोकेट ने कहाभाजपा की बी टीम ओवैसी और माया से लोग सावधान रहें।
उन्होंने कहा कि भाजपा देश को गुलाम बनाना चाहती है। प्रदेश सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी नियंत्रण करने और अपराध पर लगाम लगाने में योगी सरकार फेल साबित हुई है साथ ही वर्तमान में उत्तर प्रदेश में डेंगू से लगातार बच्चों की मृत्यु हो रही है यह भी निराशाजनक और चिंताजनक है। सरकार को अतिशीघ्र इस ओर ध्यान देना चाहिए। महंगाई से आज आम नागरिक कराह रहा है बीजेपी ने युवाओं को नौकरी नहीं दी और भाजपा सरकार किसान, गरीब,मजदूर,व्यापारी, बेरोजगार विरोधी है। भाजपा सरकार में हर वर्ग आम जनता त्राहि-त्राहि कर रही है योगी सरकार सपा सरकार के कामों का फीता काटकर अपनी सरकार चला रही है। उन्होंने कहा 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर हर बूथ पर 21 युवा समाजवादी रक्षक तैनात किए जाएंगे। वर्तमान सरकार में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिजनो के  साथ भी भेदभाव कर रही है।सपा सरकार आते ही स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के याद में उनके गांव के मुख्य मार्ग पर सपा मुख्य द्वार बनाने का भी काम करेगी।वर्तमान योगी सरकार ने ₹1 से ₹100 लोहिया संस्थान लखनऊ में किया है।प्रदेश में सबसे अधिक अल्पसंख्यकों, ब्राह्मणों के साथ अत्याचार हुआ है।
श्री मिश्र ने कहा, 2 दिन की भारी बारिश के चलते किसानों की फसल का बहुत बड़ा नुकसान हुआ है इसमें गन्ना किसानों के सामने संकट आ गया है। सरकार को जांच कराकर अतिशीघ्र किसानों को इसका मुआवजा देना चाहिए और साथ ही गौशालाओं की स्थिति को अतिशीघ्र सुधारा जाए।
इस यात्रा में प्रमुख रूप से सपा जिला सचिव अभय शंकर मिश्र,विधानसभा अध्यक्ष नईम अंसारी, प्रबुद्ध सभा के जिला उपाध्यक्ष विजय पांडे एडवोकेट,राहुल वर्मा, मोहित,बबलू टेलर,नवीन सक्सेना, अयूब खान, परवेश सक्सेना सहित कई लोग मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

राजकीय वृक्षों के अवैध कटान में वांछित अभियुक्त को वन रेंज की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना, हरदोई। वन रेंज कछौना के अंतर्गत चार माह पूर्व समदा खजोहना में 15 राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *