भारत सरकार द्वारा आवास व अन्य योजनाओं से हर वर्ग को लाभान्वित किया जा रहा हैः- सौरभ मिश्रा

हरदोई। आजादी के 75 वर्ष के उपलक्ष्य एवं अमृत महोत्सव के अवसर पर प्रधानमंत्री शहरी आवास लाभार्थियों को आवास चाबी व प्रमाण प्रत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय श्रीश चन्द्र बारात घर में किया गया।
लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित उक्त कार्यक्रम के माध्यम से  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने जनपद के 1000 हजार लाभार्थियों सहित प्रदेश के सभी 75 जिलों के 75000 लाभार्थियों को वर्चुवल के माध्यम से प्रधानमंत्री आवास की चाबी ऑनलाइन प्रदान की तथा आवास लाभार्थी महिलाओं से संवाद स्थापित कर आवास का लाभ मिलने पर बधाई दी, जिसकों बारात घर में उपस्थित मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र, ईओ रविशंकर शुक्ला एवं आवास लाभार्थियों ने एलईडी के माध्यम से देखा।
प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रम के उपरान्त बारात घर में जिलाध्यक्ष ने नगर पालिका परिषद हरदोई के प्रधानमंत्री आवास (शहरी) लाभार्थियों को आवास की चाबी व प्रमाण पत्र प्रदान किये। कार्यक्रम में उपस्थित लाभार्थियों को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि नगरीय निकाय एवं ग्रामीण क्षेत्रों में क्षतिग्रस्त, कच्चे आवासों में रहने वाले गरीबों को भारत सरकार द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के पक्के आवास उपलब्ध कराये जा रहें है, इसके साथ ही अन्य विभिन्न योजनाओं के माध्यम से भी प्रदेश के हर वर्ग को लाभान्वित किया जा रहा है। कार्यक्रम में परियोजना अधिकारी डूडा संगीता सिंह, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार, पत्रकार बन्धु तथा लाभार्थी उपस्थित रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत कार्यक्रम का आयोजन

मुख्य अतिथि व विशेष अतिथि ने भाजपा सरकार की योजनाओं पर डाला प्रकाश कछौना(हरदोई): विकसित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *