कटियारी के नेताओं को 2022 के चुनाव में सबक सिखाएगी जनता- राजू

बाइक रैली निकालकर दिखाया शक्ति प्रदर्शन
हरपालपुर/हरदोई।कटियारी क्षेत्र पलिया गांव  में रविवार को बाइक रैली व जनसभा आयोजित कर मिशन आत्म संतुष्टि के संस्थापक राजवर्धन सिंह राजू ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी बिगुल फूंक दिया है।
कटरा बिल्हौर हाईवे मार्ग से साण्डी से लेकर घटकना,लमकन, इकनौरा,हरपालपुर जोधनपुरवा, में उनके समर्थको ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।
 क्षेत्र पलिया गॉव में जनसभा को सम्बोधित करते हुये  मिशन आत्मासंतुष्टि के संस्थापक राजवर्धन सिह राजू ने कहा  कि आजादी के75वीं वर्ष बीत जाने के बाद भी कटियारी क्षेत्र पिछड़ा है। यहां से चुनाव जीतने वाले जनप्रतिनिधि अपनी जेब भरने में लगे हुए हैं।
गरीब बेटियों की शादी व गरीबों के इलाज की जिम्मेदारी मिशन आत्म संतुष्टि उठा रहा है।भाजपा विधायक व सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता पक्ष के विधायक अपनी ग्राम पंचायत से प्रधानी का चुनाव हार गए। वही सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष भी अपनी ग्राम पंचायत में अपने प्रत्याशी को जीत नहीं दर्ज करा पाए। ब्लॉक प्रमुख चुनाव मे सत्ता पक्ष भाजपा के प्रत्याशी को सिर्फ 5 वोट मिले।यहां एक दूसरे का विरोध नहीं करते हैं। भोली भाली जनता को बेवकूफ बनाकर लूटने का काम करते हैं।मिशन आत्म संतुष्टि के लोग मिलकर 2022 के विधानसभा चुनाव में विजय पताका फहराएंगे।इस मौके पर बैरिस्टर सिंह,रीतासिंह,
रामचरन,छविराम,संतोष अवस्थी,देवेश शुक्ला ,बादाम सिंह, आमिर मंसूरी मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

बिलग्राम, कल सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी।

बिलग्राम हरदोई ।नगर क्षेत्र में शुक्रवार को सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *