भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ ने 100 करोड़ वैक्सीनेशन पर कोरोना वॉरियर्स को किया सम्मानित

हरदोई। जिला भाजपा अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने महिला अस्पताल में १००करोड़ डोज पूरी होने पर कोरोना वॉरियर्स नर्सिंग स्टाफ में जिला कोल्ड चैन मैनेजर हाफिज खान,आरबीएसके रवि कांत वर्मा, कंप्यूटर ऑपरेटर दीपक कुमार शर्मा, नर्सिंग असिस्टेंट विजय भारद्वाज, विकास श्रीवास्तव, पल्लवी, विमल, स्नेह लता,रेनू तथा समस्त जीएनएम और एएनएम नर्सिंग स्टाफ,सफाई कर्मियों को माला पहनाकर एवं पुष्प देकर सम्मानित किया।
इस मौके पर जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज ने कहा कि देश ने आज देश ने 100 करोड़ वैक्सीन का डोज़ पूरा किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकल्प से सिद्धि’ की परिकल्पना को चरितार्थ कर दिखाया। 100 करोड़ वैक्सीन के डोज़ का आंकड़ा सुनने में जितना बड़ा लक्ष्य लगता है उसे पूरा करना उतनी ही बड़ी चुनौती थी। जिस पर राजनैतिक विरोध ने संभावनाएं और कठिन बना दी थी,लेकिन प्रधानमंत्री ने इस चुनौती को स्वीकार किया और स्वदेशी वैक्सीन विकसित कर लक्ष्य निर्धारित किया और आज उस लक्ष्य को पूर्ण कर लिया। इस लक्ष्य को पूर्ण करने में हमारे देश के वैज्ञानिकों से लेकर कोरोना नर्सिंग स्टाफ तक का बहुमूल्य योगदान रहा। भारत जैसी बड़ी आबादी वाले देश के लिए सभी व्यक्तियों को वैक्सीन मिले इसके लिए भी प्रधानमंत्री ने सभी सरकारी अस्पतालों में मुफ्त वैक्सीनेशन की व्यवस्था की।शुरुआत में फ्रंटलाइन वर्कर और मेडिकल स्टाफ के लिए निःशुल्क वैक्सीनेशन की व्यवस्था की गई।इस स्वर्णिम अवसर पर जनपद के सभी नागरिकों से अपील की कि जिनका टीकाकरण बाकी है वो तत्काल टीका लगवाकर खुद को और समाज सुरक्षित करें, जिससे की इस वायरस को हराया जा सके। जिस तरह से 100 करोड़ कोरोना वैक्सीन की डोज़ के लक्ष्य को हासिल किया गया है, ये प्रधानमंत्री के मजबूत इरादे को दर्शाता है।
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष एवं टीकाकरण संयोजक राजेश अग्निहोत्री, जिला मीडिया प्रभारी गंगेश पाठक,युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष आकाश सिंह, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ जिला संयोजक अशोक सिंह लालू अभिषेक ठाकुर आदि मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

दिनेश भारतीय किसान यूनियन के नए जिला अध्यक्ष

अध्यक्ष मनोनयन का पत्र देते राष्ट्रीय अध्यक्ष सीपी सिंह *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई।। भारतीय किसान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *