सपा,बसपा,कांग्रेस पर हमलावर नरेश अग्रवाल ने अपना दल को भी बताया एक जाति की पार्टी

हरदोई। जिले में आयोजित दलित सम्मेलन  भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने सपा,बसपा,कांग्रेस पर जमकर तीर छोड़े,उन्होंने अपना दल को भी एक जाति की पार्टी बताया।
शहर के श्रवण देवी मंदिर में आयोजित दलित सम्मेलन में बोलते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि योगी जी ने राशन दोगुना कर दिया है,60- 65 किलो गेहूं और चावल मिलने लगा है,हमने कहा इतना कहां खाएंगे,थोड़ा बाजार में भी बीच लेंगे,उस रुपए में बच्चों के लिए कपड़े और सामान ले आएंगे और कभी कभी मूड ही बना लेंगे।सपा बसपा और कांग्रेस पर हमलावर नरेश अग्रवाल ने अपना दल को भी निशाने पर लिया और एक जाति की पार्टी करार दिया।
नरेश अग्रवाल ने दलितों को लुभाने के लिए कहा कि लोग उन्हें नरेश पासी भी कहते हैं,इस दौरान उन्होंने दलित बनने का तरीका भी बताया।
नरेश अग्रवाल ने कहा कि हमारी सरकार के साथ सभी जातियां हैं हमारी पार्टी के साथ सभी जातियां हैं,एक जाति की समाजवादी पार्टी,एक जाति की बसपा और बसपा में जाति के साथ रुपया भी जोड़ लो,बिना लक्ष्मी जी के वहां टिकट भी नहीं मिलता,कांग्रेस भी लुप्त हो गई। ढूंढी जा रही है कहां है कौन से गड्ढे में कांग्रेस,अपना दल,पराया दल हमें नहीं पता कहां है,तो एक-एक जाति की पार्टी क्या सरकार बना लेगी।
यह मानकर चलना कि मुसलमान का नेता कभी मुसलमान नहीं होता है,मुसलमान का नेता हरदम हिंदू होता है,तो पासी का नेता पासी होगा अरे हमारी कौम ही कहां है,हमें तो नरेश पासी लोगों ने पहले से बुलाया है,हमने कहा, बुलाओ हमने एक से पूछा कि कैसे पासी बनेंगे तो उन्होंने कहा कि चारपाई के नीचे लेट जाना, पासी लोग आएंगे पानी से नहाएंगे,उस पास पानी से तुम नहा लेना तो पासी बन जाएंगे।हमने पूछा कि पक्के कैसे बने, हमें बताया गया कि चारपाई पर लेट कर पासी नहायेगा, तुम नीचे लेट जाना और पानी से नहाना बन जाओगे पासी हमने कहा यह भी मंजूर है।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

नगर में खुली पहली जीनियस लाइब्रेरी, कांग्रेस के नेता ने किया उद्घाटन

छात्रों को पढाई के लिए पुरसुकून माहौल देने की पहल *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई ।। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *