किसान, व्यापारी और खिलाड़ी हमारे समाज की धरोहर हैं: मुकेश अग्रवाल

शाहाबाद/हरदोई।2022 के विधानसभा चुनावों को दृष्टिगत रखते हुए पूर्व मंत्री एवं जिला पंचायत अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल ने कहा कि किसान,व्यापारी और खिलाड़ी हमारे समाज की धरोहर हैं।
श्री अग्रवाल ग्राम ओड़ेरी में ग्रामीण प्रतिभा सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि
शिक्षक शिक्षा प्रोत्साहन के साथ ही समाज के अंतिम पंक्ति के बच्चे की प्रतिभा को तराशने का काम करें। हरेक बच्चे में जन्मजात कोई न कोई प्रतिभा होती है,जिसे पहचान कर तराशने की जिम्मेदारी शिक्षक की होती है। कहा, कि किसान हमारे समाज की धरोहर हैं। बुजुर्गों व किसानों की उपेक्षा बढ़ती जा रही है। हमें उनका सम्मान करना चाहिए।कुप्रथाओं से दूर रहकर सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेना चाहिए।श्री अग्रवाल ने कहा कि 2022 में मैं प्रत्याशी बनूं या न बनूं,फिर भी मैं निरंतर जनता की सेवा करता रहूंगा।
पूर्व ब्लॉक प्रमुख
नवनीत गुप्ता ने कहा कि प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने से ही सामाजिक विकास होता है।सभी शिक्षित जनों को सहयोग की भावना से सामाजिक विकास में योगदान देना चाहिए।
इस प्रतिभा सम्मान समारोह में पूर्व मंत्री एवं जिला पंचायत अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल ने कृषक सरोज द्विवेदी,रमेश,रामकुमार,कमला कांत,
सर्वेश, जदुराम,राजपाल,जकी अहमद,शंकर,वेदराम, सत्येन्द्र पांडेय, साधु पाल को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।
व्यापारी सोमदेव श्रीवास्तव,छोटे भैया, सोनू द्विवेदी,अश्वनी गौतम,
सुशील यादव,अमित मिश्र,राजेश राठौर को शील्ड देकर सम्मानित किया गया।खिलाड़ियों में गिरिनेश द्विवेदी,निखिल द्विवेदी एवं संजीव को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया।इस अवसर पर प्रधान सर्वरदीन,शिव कुमार गुप्ता,मोहित सिंह,पूर्व जिला पंचायत सदस्य दिनेश,मुन्ना सिंह,रिंकू सिंह,माया प्रकाश मिश्र,भन्नू मिश्र,नितिन त्रिवेदी,
संजीव आदि मौजूद रहे।
ग्रामीण प्रतिभा सम्मान समारोह का शुभारंभ मुख्य अतिथि मुकेश अग्रवाल ने दीप प्रज्वलित कर किया।संचालन हेमंत द्विवेदी ने किया।आयोजक प्रधान मुकेश द्विवेदी और उनकी टीम ने 51 किलो का माला पहनाकर पूर्व मंत्री एवं जिला पंचायत अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल का सम्मान किया।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

नगर में खुली पहली जीनियस लाइब्रेरी, कांग्रेस के नेता ने किया उद्घाटन

छात्रों को पढाई के लिए पुरसुकून माहौल देने की पहल *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई ।। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *