मतदाता बेख़ौफ़ होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें -स्वाति शुक्ला

भयमुक्त होकर अधिक से अधिक सभी मतदाता करें अपने मताधिकार का प्रयोग-स्वाति शुक्ला
हरपालपुर/हरदोई।अरवल थाना क्षेत्र में उप जिला अधिकारी के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए अर्द्ध सैनिक बल व अरवल पुलिस बल ने क्षेत्र के कई गांवों में फ्लैग मार्च निकाला।
अरवल थाना क्षेत्र के अति संवेदनशील पोलिंग बूथ तेरापुरसौली, वानामऊ, उमरौली ,जैतपुर गांव में पहुंचकर उप जिला अधिकारी स्वाति शुक्ला और क्षेत्राधिकारी हरपालपुर परशुराम सिंह बीएसएफ असिस्टेंट कमांडर सुबोध कुमार नेतृत्व में 15 वीं बटालियन बीएसएफ के 40 जवानों के साथ पहुंचकर क्षेत्र के कई गांवों में पहुंच कर फ्लैग मार्च किया।
उप जिला अधिकारी स्वाति शुक्ला ने कहा, आगामी विधानसभा चुनाव में मतदाता भयमुक्त होकर अधिक से अधिक मताधिकार कर लोकतंत्र को मजबूत बनाएं। शांति व्यवस्था व आपसी सौहार्द के साथ साथ लोगों को भयमुक्त होकर मतदान करने के लिए अपील की है। लोकतंत्र को मजबूत बनाने का संदेश दिया गया लोगों के अंदर कानून व्यवस्था को लेकर विश्वास में इजाफा हो। चुनाव के कारण पुलिस छोटी सी छोटी घटनाओं पर बारीकी से नजर बनाए हैं अवैध शराब माफियाओं को चिन्हित कार उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। पुलिस की सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर है ऐसी कोई घटना ना घटे जिससे आपसी भाईचारा व सौहार्द खराब हो। आदर्श आचार संहिता का पूरी तरीके से सभी लोग पालन करें। चुनाव शांतिपूर्ण व निष्पक्ष संपन्न हो, कोई भी व्यक्ति एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप ना लगाएं।
इस मौके पर अरवल थाना अध्यक्ष राजपाल, उप निरीक्षक मूलचंद ,धारा सिंह, पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

राजकीय वृक्षों के अवैध कटान में वांछित अभियुक्त को वन रेंज की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना, हरदोई। वन रेंज कछौना के अंतर्गत चार माह पूर्व समदा खजोहना में 15 राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *