सुप्रीमो पर हुए हमले से नाराज़ सुभासपा ने सौंपा ज्ञापन

हरदोई।सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने ज्ञापन देते हुए सरकार को कोसते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता ने प्रदेश में आंदोलन करने हेतु ज्ञापन सौंपा।
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर के ऊपर किए गए हमले के विरोध में सड़क पर उतरे पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के लॉ एंड आर्डर पर सवाल उठाए। साथ ही मांग की कि पार्टी सुप्रीमो को सुरक्षा दी जाए। साथ ही हमलावर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील अर्कवंशी ने कहा है कि अगर ऐसा नही होता है तो पार्टी के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में सड़कों पर उतर कर बड़े पैमाने पर धरना-प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील अर्कवंशी के नेतृत्व में प्रदेश सचिव संजीव यादव,जिलाध्यक्ष धर्मसिंह अर्कवंशी,प्रमुख महासचिव अजय यादव, उपाध्यक्ष राकेश अर्कवंशी,युवा मंच के उपाध्यक्ष अरविंद अर्कवंशी,तहसील उपाध्यक्ष मुन्ना अर्कवंशी और उपाध्यक्ष हसनैन हैदर ने पार्टी सुप्रीमो की सुरक्षा और हमलावर की गिरफ्तारी के लिए ज्ञापन दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील अर्कवंशी ने बताया है कि 10 मई को पार्टी सुप्रीमो श्री राजभर पर अपनी विधानसभा ज़हूराबाद के पहदरिया थाना करीमुद्दीन पुर ज़िला गाज़ीपुर में उस वक्त हमला किया गया जब वे  पार्टी कार्यकर्ता को संवेदना देकर वापस लौट रहे थे। राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री अर्कवंशी का कहना है कि प्रदेश में लॉ एंड आर्डर पूरी तरह से चौपट हो चुका है। उन्होंने सरकार से पार्टी सुप्रीमो की सुरक्षा और हमला करने वाले हमलावर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

बिलग्राम, उर्स ए जहूरी का तीसरे दिन हुआ समापन

महफ़िल ए सिमा में आये कव्वालों ने समा बांधा जिक्र ए औलिया में मौलाना शम्श …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *