विधायक की उपस्थिति में आयोजित हुई नगर पंचायत की पहली बोर्ड बैठक,

नगर को आदर्श नगर पंचायत बनाने को लेकर हुआ मंथन

*कछौना(हरदोई):* नगर पंचायत कछौना पतसेनी की प्रथम बोर्ड बैठक मुख्य अतिथि विधायक रामपाल वर्मा की उपस्थिति में हुई। बैठक की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष राधारमण शुक्ला ने की।

इस अवसर पर राधारमण शुक्ला उर्फ पंकज ने बताया कि टीम के सहयोग से नगर को आदर्श नगर बनाएंगे। नगर की मूलभूत समस्याओं जल निकासी, तालाबों का जीर्णोद्धार, संपर्क मार्गों का निर्माण, पेयजल हेतु सार्वजनिक स्थलों पर वाटर कूलर, पूरे नगर को सीसीटीवी कैमरे से लैस, जल संचयन की दृष्टि से कुओं का जीर्णोद्धार, पार्कों का सौंदर्यीकरण, सार्वजनिक भूमि पर अवैध कब्जे हटवाकर सार्वजनिक उपक्रम बनवाना, नगर में ई-रिक्शा चालकों की सुविधा हेतु ई रिक्शा चार्जिंग प्वाइंट, पुराने कार्यालय की भूमि को कांप्लेक्स बनाकर रोजगार मुहैया कराना, पत्रकार बंधुओं के लिए शीघ्र प्रेस क्लब की स्थापना, नगर की पहचान व सौंदर्यीकरण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास तिरंगा झंडा व सेल्फी प्वाइंट आई लव यू कछौना का निर्माण, युवा एवं बुजुर्गों के लिए शैक्षिक गतिविधियों के लिए सामुदायिक पुस्तकालय, कछौना चौराहे पर पिंक शौचालय का निर्माण आदि कार्यों के प्रस्ताव सहमति से स्वीकृत हुए। लगभग 5 करोड़ की बजट की धनराशि कार्य स्वीकृत हुई है।

क्षेत्रीय विधायक रामपाल वर्मा ने बताया कि युवा नगर अध्यक्ष एवं उनकी युवा टीम के साथ हमारा सहयोग हमेशा बना रहेगा। नगर के विकास में जहां हमारी आवश्यकता होगी वहां हम खड़े मिलेंगे। उन्होंने पूरी टीम को उनके उज्जवल भविष्य की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी देवांशी दीक्षित, लिपिक जय बहादुर सिंह समेत समस्त सभासद गणों ने प्रतिभाग किया।

रिपोर्ट- पी.डी. गुप्ता

About graminujala_e5wy8i

Check Also

भाकियू के मंडल उपाध्यक्ष ने जिलाधिकारी को मांग पत्र सौंपा।

बिलग्राम हरदोई ।। संपूर्ण समाधान दिवस में आए भाकियू के मंडल अध्यक्ष राज बहादुर सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *