अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से घायल युवक की इलाज के दौरान

माधौगंज हरदोई ।। अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से घायल युवक की इलाज के दौरान दूसरे दिन मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
थाना क्षेत्र के गांव सेलापुर निवासी श्रीराम का पुत्र अविनाश वर्मा उर्फ हिमांचल 25 वर्ष सण्डीला की एक प्राइवेट कंपनी में नाइट डयूटी करके शुक्रवार की सुबह लगभग साढ़े सात बजे बाइक से घर जा रहा था। माधौगंज-नयागांव मार्ग पर ग्राम सहिजना के निकट अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दिया।टक्कर लगने वह घायल हो गया।घायल को परिजन सीएचसी से पीजीआई लखनऊ ले गए जहां इलाज के समय शनिवार की सुबह लगभग 4 बजे उसकी मौत हो गई। गांववालों ने बताया कि अविनाश तीन बहनों में छोटा था।

ब्रेकर हो तो शायद कम हो दुर्घटनाये।

बताते चले कि माधौगंज-नयागांव मार्ग पर ग्राम सुमेरगंज व सहिजना के बीच तीव्र मोड़ है जिसके कारण आये दिन दुर्घटनाएं होती रहती है अभी लगभग डेढ़ माह पूर्व में नगर पंचायत अध्यक्ष माधौगंज की फार्च्यूनर गाड़ी भी यही दुर्घटनाग्रस्त हुई थी जिसमे अनुराग मिश्र बाल-बाल बचे उसके बाद से अबतक कई दुर्घटनायें हो चुकी है अति तीव्र मोड़ होने के कारण दुर्घटना की प्रबल सम्भवना बनी रहती है।अगर यहा दोनों तरफ ब्रेकर बना हो तो शायद दुर्घटनाओं में कमी हो सकती है अब देखना यह इस विषय पर प्रशासन कब सज्ञान लेता है।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

नगर में खुली पहली जीनियस लाइब्रेरी, कांग्रेस के नेता ने किया उद्घाटन

छात्रों को पढाई के लिए पुरसुकून माहौल देने की पहल *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई ।। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *