मोदी सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने पर जिला भाजपा ने लिया सेवा का संकल्प

हरदोई।केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर आज की कठिन परिस्थितियों में करोना काल के समय कोई अन्य कार्यक्रम न कर मात्र सेवा कार्य ही किए जाएंगे, ऐसा पार्टी के केंद्रीय व प्रदेश नेतृत्व द्वारा निर्णय लिया गया है।

उक्त ‘सेवा ही संगठन’ कार्य के अंतर्गत एक वर्चुअल बैठक का आयोजन जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में जिले के प्रभारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश पाल जिले के सभी पदाधिकारी मंडल प्रभारीगण एवं मंडल अध्यक्ष गण उपस्थित रहे।

जिला प्रभारी प्रकाश पाल ने बताया ,पार्टी ने तय किया है कि 28 ,29 एवं 30 मई को पार्टी के मोर्चों द्वारा रक्तदान शिविर आयोजित किए जाएंगे। 30 मई को जिले के प्रत्येक सेक्टर के एक गांव में अन्य सेवा कार्य जैसे मास्क ,सैनिटाइजर ,काढ़ा अन्य आवश्यक औषधि वितरण एवं सार्वजनिक स्वच्छता के कार्य किए जाएंगे।
बैठक में बोलते हुए जिला प्रभारी ने कहा, भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और प्रदेश की सरकारें लगातार कोविड-19 महामारी को परास्त करने में लगी हुई है वही कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दल देश में भय व भ्रम का निराशाजनक माहौल बनाने में लगे हुए हैं।
भारत के वैज्ञानिकों के अथक परिश्रम तथा सरकार की दृढ़ इच्छाशक्ति से बनी हुई स्वदेशी वैक्सीन पर कांग्रेश व अन्य विपक्षी दलों के नेताओं ने भ्रम फैलाया स्वदेशी वैक्सीन को नीचा दिखाया। समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव तो वैक्सीन को भारतीय जनता पार्टी की वैक्सीन बता कर उसे नहीं लगाने की बात कर रहे थे आज वही बेशर्म नेता गण वैक्सीन पर हाय तौबा मचा रहे हैं।जबकि भारतीय जनता पार्टी की सरकार का दृढ़ निश्चय है कि वह साल के अंत तक प्रत्येक भारतवासी को वैक्सीन उपलब्ध करा देंगे।
उसी तरह कुछ समय पहले ऑक्सीजन तथा अन्य दवाओं पर भी झूठ हुआ भ्रम फैलाया जाता रहा ,जैसे अन्य राज्य सरकारों का कोई दायित्व है ही नहीं, जब की कालाबाजारी रोकना तथा सही वितरण करना राज्य सरकारों के क्षेत्र में आता है पर इनका मकसद लोगों तक सही इलाज न पहुंचाकर सिर्फ मोदी को बदनाम करना ही रह गया है। विपक्षी दलों के इस कुकृत्य पर जनता निश्चित ही उन्हें करारा जवाब देगी।
जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज ने अपने अध्यक्षीय संबोधन में कहा, विपक्ष का दोगलापन देखने के लिए बंगाल की घटनाओं का जिक्र करना आवश्यक है चुनाव बाद वहां जिस तरह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को चुन चुन कर मारा गया, लोगों के घरों में आग लगा दी गई ,भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय गिरा दिए गए, जला दिए गए जो लोकतंत्र पर धब्बा है। इस देश के एक भी विपक्षी दल के नेता ने उस पर चूं तक नहीं की।
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी कार्यक्रमों को सभी पदाधिकारी सफल बनाएं।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

जन राजनीति को खड़ा करना कर्पूरी ठाकुर को सच्ची श्रद्धांजलि

भारत रत्न दिए जाने का स्वागत किया बिलग्राम हरदोई ।। जननायक कर्पूरी ठाकुर के जन्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *