सपा के जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी के प्रस्ताविका ने मल्लावां पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

भाजपा की पुलिस निर्दलीय व सपा सदस्यों को प्रताड़ित कर रही है- जीतू वर्मा

हार के डर से पुलिस तंत्र का सहारा लेती भाजपा-पम्मू यादव

हरदोई।समाजवादी पार्टी से जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी मुन्नी देवी की प्रस्तविका सदस्य निशा देवी ने मल्लावां पुलिस पर नाम वापस लेने की गरज से लूटपाट करने और परिवार पर मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया है जिसे आज पूर्व जिला अध्यक्ष सपा पद्मराग सिंह यादव पम्मू के निवास पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा की उपस्थिति में आरोप लगाए।
सपा की जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी मुन्नी देवी की मल्लावां प्रथम से विजित रहीं प्रस्ताविका निशा देवी ने बताया कि मल्लावां प्रभारी मय 40 से 50 लोगों के साथ रात को 12:00 बजे आए और परिवारी जनों को मारा पीटा तथा ₹50000, 1 किलो चांदी, 5 तोला सोना,1 कुंटल पिपरमेंट के तेल को लेकर चले गए। उन्होंने धमका कर कहा कि प्रस्ताविका के नाम को वापस ले लो और भाजपा को वोट देना, नहीं तो पूरे परिवार को 302 के मुकदमे में फंसा देंगे। हालांकि पत्रकारों के सवाल पूछने पर वह किसी प्रकार का साक्ष्य नहीं दे सकीं और ना ही प्रार्थना पत्र दिया।वहीं समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू पटेल ने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन बीजेपी सरकार व बीजेपी नेताओं के इशारे पर कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन हमारे पार्टी से जीते हुए व निर्दल जिला पंचायत सदस्यों के साथ अत्याचार कर रहे हैं।
पूर्व जिला अध्यक्ष पदमराग सिंह यादव पम्मू ने कहा, कि बीजेपी लोकतंत्र की हत्या कर रही है। सपा के सदस्य बीजेपी से ज्यादा जीते हैं इससे बीजेपी हार के डर से ऐसा कर रही है। सपा से जीती वरिष्ठ नेता कप्तान सिंह यादव की बहू जिला पंचायत सदस्य राजीव राजपूत, राधा कुशवाहा के पति वेद कुशवाहा, धीरेंद्र सिंह धीरू को पुलिस प्रशासन धमका रहे हैं। मालूम हो कि जिला पंचायत अध्यक्ष हेतु भाजपा से अवध प्रांत के मंत्री पीके वर्मा की पत्नी प्रेमा देवी प्रत्याशी हैं जबकि सपा ने निर्दल प्रत्याशी के रूप में मल्लावां प्रथम से जीती निशा देवी, प्रत्याशी मुन्नी देवी की प्रस्ताविका हैं। गौरतलब हो कि 2016-17 में सपा की सरकार में प्रदेश में 38 प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हुए थे और 75 में 60 प्रत्याशी जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर आसीन रहे। जबकि भाजपा के 17 प्रत्याशी ही निर्विरोध अध्यक्ष हो सके हैं।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

13 से 29 अप्रैल के मध्य किया जायेगा निःशुल्क खाद्यान्न वितरण

हरदोई: जिलापूर्ति अधिकारी कमल नयन सिहं ने बताया है कि राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजनान्तर्गत माह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *