पूर्व सांसद व राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग की सदस्य अंजू बाला ने पीड़ित परिजनों से की मुलाकात

हरपालपुर/हरदोई।जिले के थाना क्षेत्र के पलिया गांव में एक माह पूर्व एक किशोरी के साथ बलात्कार कर फांसी के फंदे पर शव लटका देने के मामले में बुधवार को पूर्व सांसद व राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग की सदस्य अंजू बाला ने पीड़ित परिजनों से मिलकर न्याय का भरोसा दिलाया। दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
थाना क्षेत्र के पलिया गांव में एक माह पूर्व किशोरी के साथ गांव के ही चांद बाबू जगतू एक अज्ञात ने मिलकर किशोरी के साथ बलात्कार कर उसके शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया था। किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ बलात्कार व हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज कर किया था। आरोपी चांद बाबू को पुलिस जेल भेजा जा चुकी है।राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग की सदस्य अंजू बाला ने पीड़ित परिजनों के घर बुधवार को पहुंच कर उन्हें सरकार से सहायता राशि उपलब्ध कराने की बात कही है।
अंजू बाला ने कहा,पीड़ित परिजनों को इंसाफ मिलेगा। जिला स्तर पर जब किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं होती है तो लोग आयोग का दरवाजा खटखटाते हैं। उन्होंने कहा कि मैं हरदोई जिले की बहू हूं और इन लोगों के दर्द करीब से जानती हूं। यहां आकर बहुत तकलीफ हुई और उनके जो आंसू निकल रहे हैं वह व्यर्थ नहीं जाएंगे। पीड़ित परिजनों को आश्वासन देते हुए कहा कि जिन लोगों ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। उन्हें किसी भी प्रकार से बख्शा नहीं जाएगा।मामले की गहनता से जांच होगी। प्रशासन को 15 दिनों का समय देकर कहा कि यदि पीडित संतुष्ट नहीं हुए तो हम इनको दिल्ली तलब करेंगे। समाज कल्याण अधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि आर्थिक मदद दिलवाई जाएगी।उन्होंने पुलिस प्रशासन से लेकर जिला स्तर के कई अधिकारियों को फोन पर कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।मौके पर मौजूद क्षेत्राधिकारी विजयेंद्र द्विवेदी से कहा अगर इस मामले में किसी भी प्रकार की लापरवाही बरती गई तो किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

बिलग्राम, उर्स ए जहूरी का तीसरे दिन हुआ समापन

महफ़िल ए सिमा में आये कव्वालों ने समा बांधा जिक्र ए औलिया में मौलाना शम्श …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *