हरदोई एसटीएफ व बिलग्राम पुलिस ने बरामद किया 16 करोड़ का अफीम डोडाचूरा, दो तस्कर भी किए गिरफ्तार

दरअसल एसटीएफ को ट्रक में मादक पदार्थ भरकर लाने की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर एसटीएफ और बिलग्राम पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया और 16 कुंतल 85 किलो अफीम डोडा बरामद कर लिया साथ ही 2 लोगो को गिरफ्तार किया है।

बिलग्राम -: जनपद हरदोई में यूपी एसटीएफ और बिलग्राम पुलिस ने साझा अभियान में कटरा बिल्हौर हाईवे पर चांदपुर के पास कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय पास के रांची से बरेली ले जाया जा रहा 16कुंतल 85 किलो अफीम डोडा को एक डीसीएम से बरामद किया गया है. जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 16 करोड़ रुपए आंकी गई है. दरअसल एसटीएफ को डीसीएम में मादक पदार्थ भरकर लाने की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर एसटीएफ और बिलग्राम पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया और भारी तादाद में अफीम डोडा बरामद कर लिया. साथ ही 2 तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है।
बोरियों में छिपाकर लाया जा रहा था ये अफीम डोडा एसटीएफ को रांची झारखंड से जनपद बरेली डीसीएम में भरकर मादक पदार्थ अफीम डोडा को कोतवाली बिलग्राम के रास्ते बरेली ले जाए जाने की सूचना मिली थी. जिसके बाद एसटीएफ और हरदोई जिले के बिलग्राम थाना पुलिस ने घेराबंदी की और चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान एक डीसीएम की पुलिस ने तलाशी ली तो प्लास्टिक की बोरियों में अफीम डोडे के ऊपर प्लास्टिक की बोरियों को रख दिया गया था. तलाशी के दौरान पुलिस ने 16कुंटल 85 किलो अफीम डोडा बरामद कर लिया।.पूछताछ में मुस्तकीम पुत्र अयूब अली व दिलशाद पुत्र असलम निवासी मीरानपुर कटरा थाना कटरा जनपद शाहजहांपुर का नाम सामने आया है।
दोनों ने बताया कि कि वह माल अफीम डोडा रांची झारखंड से लेकर जनपद बरेली के रहने वाले अनीश निवासी ग्राम कोई ना चौकी देवचरा थाना भमोरा जनपद बरेली ने लोड करवा कर हमें जनपद बरेली भेजा है जहां अनीश के पुत्र बादशाह को हमें यह माल देना था यह माल यह लोग बरेली व आसपास के क्षेत्र में नशा करने वाले लोगों को फुटकर में सप्लाई करते हैं तथा अन्य राज्यों के तस्करों को भी यह माल सप्लाई करते हैं हम सभी को ₹20000 प्रति चक्कर मिलता है जिस के लालच में माल लेकर आ जा रहे थे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

चकबंदी आयुक्त से शिकायत के बाद अधिकारियों ने दर्ज कराए किसानों के बयान

मल्लावां हरदोई ।। सहायक चकबन्दी कार्यालय राघौपुर के गांव बेरिया नजीरपुर में की जा रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *