डिप्टी सी एम केशव प्रसाद मौर्य ने 14 सौ करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलन्यास और लोकार्पण 

हरदोई।उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने आज हरदोई जिले में 14 सौ करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। भारी बारिश के बीच पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने जहां अपने संबोधन में अपनी सरकार की उपलब्धियों का बखान किया वहीं उन्होंने इस मौके पर विपक्षी दलों को भी आड़े हाथों लिया उन्होंने आप पार्टी के प्रदेश में 300 यूनिट बिजली फ्री देने को केवल घोषणा मंत्री करार दिया वहीं राहुल गांधी और अखिलेश यादव के मंदिर मंदिर जाने की बात को अपनी पार्टी की वैचारिक जीत बताया।
श्री मौर्या ने कहा कि पूर्व की सरकार थी उनकी सरकार के समय में कुंभ मेला था,लेकिन वह कुंभ में स्नान करने नहीं गए थे,लेकिन 2019 में जब हमारी सरकार उत्तर प्रदेश में बनी और केंद्र में भी हमारी सरकार है तो अखिलेश यादव कुंभ में संगम में डुबकी लगाने के लिए जा रहे हैं ,राहुल गांधी 2014 में नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के पहले आप पता कर लीजिएगा कहीं अखबार कहीं कोई तस्वीर कहीं दिखाई पड़ जाए। किसी मंदिर में दर्शन करने नहीं गए थे, कभी अपने आप को जनेऊधारी बताने का काम नहीं किए थे,कल वह उपदेश दे रहे थे कि जैसे कोई शंकराचार्य बोल रहे हो,आप कल्पना करिए कि 2014 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद जो केवल रोजा इफ्तार की पार्टियां किया करते थे उनको मंदिरों में शीश झुकाना पड़ रहा है,कुंभ में डुबकी लगाना पड़ रहा है,हमारी सरकार ने चाहे अयोध्या हो मथुरा हो चाहे नैमिषारण्य हो चाहे चित्रकूट धाम हो प्रयागराज हो हम सबका विकास कर रहे हैं।
पत्रकारों के सवाल पर  कि मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।उन्होंने कहा कि 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे और जो पुराने की बिजली के बिल हैं वह माफ कर देंगे।
के जबाब में कहा कि जिस पार्टी के नेता का आप नाम ले रहे हैं वह एक नगर निगम की तरह स्थान रखने वाली सरकार को चलाते हैं,मतलब कोई कहेगा कि आकाश में छेद कर के ऊपर बैठे हुए सबको ला करके कर देंगे,यह आदमी पार्टी तो मुझे लगता है कि उत्तर प्रदेश में सभी सीटों पर उन्हें प्रत्याशी भी नहीं मिलेंगे,वह एक भी सीट नहीं जीतेंगे तो घोषणा मंत्री बनने में क्या जाता है।
पत्रकारों द्वारा पूछे सवाल,राहुल गांधी की स्पीच का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहे हैं कि महात्मा गांधी जी के साथ तीन चार महिलाएं देखी जाती थी ,आर एस एस के मोहन भागवत के साथ कोई महिला नहीं देखी जाती है महिला सशक्तिकरण को दबाने का प्रयास किया जा रहा है।,के जबाब में कहा कि राहुल गांधी अपनी पार्टी पर ध्यान दें, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ विश्व का सबसे बड़ा स्वयं सेवी संगठन है, उन्हें कैसे क्या करना है अगर इतना ज्ञान उनके पास है तो अपनी पार्टी को दें, उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में खाता खोले 2022 और 24 में यही बड़ी बात है।
श्री मौर्या ने कहा कियह हमारी वैचारिक विजय है ,विरोधी जो कभी मंदिर देख कर मुंह फेर लेते थे, हिंदू को देख कर मुंह फेर लेते थे ,आज उनको मंदिर जाना पड़ रहा है,यह तो भारतीय जनता पार्टी की वैचारिक विजय है, हम किसी के जाने से नाराज नहीं है,हमें खुशी होती है कि श्री अखिलेश यादव जी को संगम में डुबकी लगानी पढ़ रही है, हरिद्वार और कुंभ में जाना पड़ रहा है,संतों के पांव छूने पड़ रहे हैं,राम भक्त और कृष्ण भक्त बताना पड़ रहा है,किसी को जनेऊधारी बताना पड़ रहा है यह तो हमारी वैचारिक जीत है।
उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था दुरुस्त है, कौन से नंबर पर किस आंकड़े की आप बात कर रहे हैं यह मैंने नहीं देखा है,लेकिन उत्तर प्रदेश में हमारी उपलब्धि यह है। आप भी भयमुक्त रह करके पत्रकारिता को अंजाम देने का काम कर रहे हैं,जनता को किसी गुंडे अपराधी से डर नहीं लग रहा है,जो अवैध कब्जे किए हुए भूमाफिया हैं उनकी बिल्डिंग पर बिल्ड बुलडोजर चल रहे हैं और जो जनता की की जमीन है जनता को सौंपी जा रही है, सरकार की जो जमीन है वह सरकार अपने कब्जे में ले रही है।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

बिलग्राम, कल सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी।

बिलग्राम हरदोई ।नगर क्षेत्र में शुक्रवार को सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *