नजरबन्द कांग्रेस नेताओं की रिहाई को लेकर शहर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

हरदोई।कांग्रेस कार्यालय पर शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा सीतापुर आंदोलन के समय नजरबन्द किये गए कांग्रेस नेताओं के पांचवे दिन भी नजरबन्दी के विरोध व पुलिस की जनविरोधी कार्यशैली को लेकर हाथों में पोस्टर लेकर प्रदर्शन किया गया।
शहर अध्यक्ष जमील अहमद अंसारी ने कहा कि आन्दोलन कारी कांग्रेस नेताओं को सीतापुर पहुंचने देने में नाकाम पुलिस अपनी खीज निकालने के लिए हरदोई के कांग्रेस नेताओ को नजरबन्द किए हुए है।जो कि निंदनीय है।यह बहुत खेदजनक है कि सड़क गली मोहल्लों में हो रहे अपराध रोकने में विफल,सट्टेबाजों,अड्डा वसूली करने वालों,शराब माफियों,खनन माफियाओं से गठबंधन रखने वाली हरदोई पुलिस गांधीवादी कांग्रेसियों को घरों में नजरबन्द करके फर्जी गुडवर्क कर रही है।
जिला सचिव सत्यपाल वर्मा ने कहा कि इतनी सुरक्षा और नाकेबंदी अगर जनता के लिए होती तो महिलाओं के साथ चैन स्नेचिंग,घरों में नकबजनी, सड़कों पर चोर उच्चके जेबकतरी करके, दिनदहाड़े ठप्पेबाजी की घटनाएं न होतीं।
अगर नजरबन्द नेताओं को रिहा नहीं किया गया तो चरणबद्ध तरीके से न्याय पंचायत स्तर तक हरदोई पुलिस की भृष्ट और अपराधियों व चोरों ,कच्ची शराब उतारने वाले अराजक तत्वों सटोरियों से मिलीभगत की कार्यशैली को लेकर सत्याग्रह व अनशन के कार्यक्रम किये जायेंगे।
इस अवसर पर गुड्डू मिश्रा,राज वर्मा,अभिनव पांडेय,मोहम्मद अनीस , रामचन्द्र कुशवाहा,राम औतार , श्रीराम गौतम, राजवीर सिंह,विष्णुपाल गुप्ता, आदि न्याय पंचायत व वार्ड अध्यक्ष व पदाधिकारी मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

बिलग्राम, उर्स ए जहूरी का तीसरे दिन हुआ समापन

महफ़िल ए सिमा में आये कव्वालों ने समा बांधा जिक्र ए औलिया में मौलाना शम्श …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *