स्वास्थ्य कर्मियों को भाजपा जिला उपाध्यक्ष ने किया सम्मानित

हरदोई।कोरोना की रोकथाम के लिए कराए जा रहे राष्ट्रव्यापी टीकाकरण के 100 करोड़ टीका लगने के उपलक्ष्य में आज भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रीतेश दीक्षित ने लक्ष्मीपुरवा टीकाकरण कैम्प पर जाकर स्वास्थ्य कर्मियों को स्मृति चिन्ह देकर व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया व उनका आभार प्रकट किया ।
इस अवसर पर प्रीतेश दीक्षित ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व व स्वास्थ्य कर्मियों की अतुलनीय कर्मठता से भारत ने कोरोना के विरुद्ध निर्णायक जंग में सफलता प्राप्त करते हुए 10 माह में 100 करोड़ वैक्सीन लगाने का ऐतिहासिक कार्य किया है, यह सामान्य उपलब्धि नही है।
भारत जैसे विविधता वाले देश में इतना बड़ा आंकड़ा इतने कम समय में पूर्ण करना पूरी दुनिया में भारत की क्षमता व आत्मनिर्भरता को प्रकट करता है ।
इस अवसर पर सभासद अमित त्रिवेदी रानू ने कहा कि स्वास्थ्यकर्मियों की सहायता व जनसहयोग से आज लगभग 80 फीसदी मोहल्लावासियों का टीकाकरण सम्भव हो पाया है ।
इस अवसर पर अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद के जिलाध्यक्ष रामकिशोर शुक्ला, रामभजन कश्यप,योगेश मिश्रा,रामदास,संतराम, अखिल आदि मोहल्लावासियों ने ताली बजाकर स्वास्थ कर्मियों का उत्साहवर्धन किया।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

नगर में खुली पहली जीनियस लाइब्रेरी, कांग्रेस के नेता ने किया उद्घाटन

छात्रों को पढाई के लिए पुरसुकून माहौल देने की पहल *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई ।। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *