सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा मिलने पर कानूनगो,लेखपाल,बीट सिपाही पर कार्यवाही होगीः-अविनाश

त्यौहार से पहले अराजक, असमाजिक एवं दंबग लोगों को पाबन्द कर दें:- अजय कुमार
हरदोई। कोतवाली देहात में आहूत थाना समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने उपस्थित कानूनगो एवं लेखपालों से कहा, गांव की किसी भी सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा न मिले और अगर किसी गांव में सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा पाया जायेगा, वहां के कानूनगो, लेखपाल एवं बीट सिपाही पर कार्यवाही की जायेगी।
जिलाधिकारी ने लेखपालों से कहा कि पारिवारिक भूमि विवाद के लोगों से संबंधित उप जिलाधिकारी न्यायालय में बटवायें। मुकदमा दायर करायें और एसडीएम न्यायालय के निर्णय के अनुसार, बटवारा कराकर विवादों का निस्तारण करायें। उन्होने कहा कि दीपावली आदि त्यौहारों को ध्यान में रखते हुए लेखपाल एवं बीट सिपाही गांव के चौकीदार के साथ अपने गांव के दंबग एवं अराजक तत्वों पर नजर नजर रखते हुए शान्ति व्यवस्था बनाये रखें।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने थाना अध्यक्ष को निर्देश दिये कि अपने थाना क्षेत्र में पूरी सतर्कता बरते और गांवों में रात्रि बढ़ायें तथा त्यौहारों को देखते हुए क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था बनाये रखने के लिए गांव के अराजक, असमाजिक एवं दंबग लोगों को त्यौहार से पहले पाबन्द कर दें और उनकी नियमित थाने पर हाजिरी लगवायें।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

राजकीय वृक्षों के अवैध कटान में वांछित अभियुक्त को वन रेंज की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना, हरदोई। वन रेंज कछौना के अंतर्गत चार माह पूर्व समदा खजोहना में 15 राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *