लोकापर्ण की समस्त व्यवस्था समय से पूर्ण कराना सुनिश्चित करें:- जिलाधिकारी

हरदोई।जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने जनपद में रू-लगभग 207 करोड़ की लागत से नवनिर्मित मेडिकल कालेज का 25 अक्टूबर 2021 को  प्रधानमंत्री जी द्वारा होने वाले वर्चुवल लोकापर्ण के सम्बन्ध में मेडिकल कालेज की जा रही साफ -सफाई, मंच,साउंड आदि तैयारी व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने मेडिकल कालेज के सभागार में आयोजित होने लोकार्पण के सम्बन्ध में प्रधानाचार्य डा वीणा गुप्ता को निर्देश दिये कि मंच पर जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य व्यक्तियों के बैठने की उचित व्यवस्था करायें तथा पत्रकार बन्धुओें के बैठने के लिए मीडिया गैलरी बनवायें। जिलाधिकारी ने जिला सूचना विज्ञान अधिकारी से कहा कि तीनों एलईडी इस प्रकार लगवायें जिससे जनप्रतिनिधि, गणमान्य व्यक्ति,पत्रकार बन्धु एवं सभागार में उपस्थित अन्य लोग ठीक से देख कर प्रधानमंत्री जी का उद्बोधन सुन सकें और साउंड आदि को पहले से चेक करालेें।
निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने नगर मजिस्ट्रेट डा सदानन्द गुप्ता को निर्देश दिये कि मेडिकल कालेज में रहकर सम्बन्धित लोगों के माध्यम समस्त व्यवस्थायें लोकापर्ण से पूर्व कराना सुनिश्चित करें। उन्होने प्रधानाचार्य एवं अपर जिलाधिकारी वन्दना त्रिवेदी से कहा कि नगर मजिस्ट्रेट के साथ से समन्वय बनाकर  जनप्रतिनिधियों,गणमान्य व्यक्तियों और पत्रकार बन्धुओं को लोकापर्ण आमंत्रण पत्र समय से उपलब्ध करायें।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

राजकीय वृक्षों के अवैध कटान में वांछित अभियुक्त को वन रेंज की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना, हरदोई। वन रेंज कछौना के अंतर्गत चार माह पूर्व समदा खजोहना में 15 राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *