एनएसयूआई ने बनाया प्रियंका की प्रतिज्ञाओं को घर घर व कैंपस कैंपस पहुंचाने का लक्ष्य

हरदोई। एनएसयूआई द्वारा जिले में विभिन्न जगह प्रियंका गांधी की 9 प्रतिज्ञाओं को टीईटी सेंटर व अन्य जगहों पर वितरित किया गया।
एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव शौर्यवीर कादियान के निर्देशानुसार व राष्ट्रीय संयोजक अमलेंद्र त्रिपाठी के नेतृत्व में जिले में विभिन्न जगहों पर पर्चो का वितरण किया गया। हरदोई शहर में अध्यक्ष शिवम चौहान द्वारा सीएसएन कॉलेज में टीईटी परीक्षा देने आए छात्रों को पर्चे देकर कांग्रेस की नीतियां बताई गईं। इसी क्रम में संडीला नगर में नगर अध्यक्ष चांद मिया द्वारा नगर में पर्चे वितरित कर कांग्रेस की नीतियां व वादों को जन जन तक पहुचाने का कार्य किया गया। टड़ियावां में विनीत वर्मा के नेतृत्व में पर्चे वितरित कर प्रियंका की प्रतिज्ञाओं को घरों तक पहुचाया गया।
इस मौके पर एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक अमलेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देते हुए प्रियंका गांधी द्वारा सरकारी पदों पर महिलाओं को 40% आरक्षण दिया जाएगा जो अपने आप मे एक ऐतिहासिक निर्णय है। कहा,उत्तर प्रदेश में महिलाओं के लिए बस में फ्री यात्रा व महिलाओं को अधिक सुरक्षा हेतु कई अन्य कार्य भी किये जाएंगे।ताकि समाज में समानता आ सके। बताया,छात्रों को स्कूटी व टैबलेट मुफ्त में दिए जाएंगे ताकि वे पढ़ लिख कर देश का नाम रोशन कर सके। हरदोई एनएसयूआई अध्यक्ष शिवम चौहान ने कहा कि वृद्धा व विधवाओं को ₹1000 मासिक पेंशन दी जाएगी व सालाना 3 सिलेंडर मुफ्त दिए जाएंगे। इसके अलावा परीक्षाएं संपन्न कराने हेतु एक अलग से सेल का गठन किया जाएगा जो पूरे प्रदेश में निगरानी करेगा ताकि परीक्षा अच्छे तरीके से संपन्न हो पाए। कहा, आंगनबाड़ी और आशा बहुओं को ₹10000 प्रतिमाह मानदेय दिया जाएगा।
पर्चा वितरण कार्यक्रम में नगर अध्यक्ष संडीला चांद मिया,नीरज तिवारी, सूर्यांश गौतम,आरिफ खान सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे

About graminujala_e5wy8i

Check Also

राजकीय वृक्षों के अवैध कटान में वांछित अभियुक्त को वन रेंज की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना, हरदोई। वन रेंज कछौना के अंतर्गत चार माह पूर्व समदा खजोहना में 15 राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *