भाजपा जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने आगामी कार्यक्रमों की समीक्षा बैठक की

हरदोई।भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रभारी प्रकाश पाल और जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज ने जिला पदाधिकारियों की भाजपा कार्यालय पर आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जिले की सभी विधानसभाओं पर वर्तमान में चल रहे कार्यक्रमों और होने वाले आगामी कार्यक्रमों की रूप रेखा पर चर्चा की।
बैठक में जिला प्रभारी प्रकाश पाल ने सभी पदाधिकारियों को कहा कि आगामी विधान सभा में समय कम रह गया है अब सभी कार्यकर्ताओं को निष्ठा पूर्वक सभी कार्यक्रमों में अपनी उपस्थिति १०० प्रतिशत रखनी है साथ ही जनता से परस्पर संवाद कायम रखना है। जनता को पार्टी और सरकार की हर एक उपलब्धि से अवगत कराना है और ज्यादा से ज्यादा लोगो को पार्टी कार्यक्रमों से जोड़ना है। सदस्यता अभियान, स्वच्छता अभियान, आजादी का अमृत महोत्सव जैसे कार्यक्रमों के माध्यम से जनता को ज्यादा से ज्यादा जोड़ने का काम करें।
जिला प्रभारी ने कहा कि सरकार की योजनाओं से जो अभी भी अपरिचित है उनको बताए कि प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन, पीएम किसान सम्मान निधि, सौभाग्य योजना, पीएम स्वा निधि योजना, मुख्यमंत्री कन्या सुमंगल योजना, बालिकाओं को स्नातक तक निशुल्क शिक्षा, प्रधानमंत्री मात्रा वंदन योजना, मुस्लिम बहनों को बिना मरहम हज यात्रा की सुविधा, ग्रामीण आवासीय अभिलेख (घरौनी) योजना, मुफ्त कोरोना जांच, मुफ्त कोरोना टीका , कोरोना कल में निशुल्क दवाई किट वितरण, उत्तर प्रदेश में पहली बार पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू होना, पुलिस फोरेंसिक यूनिवर्सिटी का निर्माण, पूर्वांचल में एम्स, काशी विश्वनाथ गलियारे का पुनरुद्धार, राम मंदिर निर्माण आदि।
दिसम्बर माह में प्रदेश भर में आयोजित होने वाली चुनाव यात्राओं के मद्देनजर सभी पदाधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। इन सभी कार्यक्रमों को सफल बनाने एव भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनवाने में अभी से सब लोगो को जुट जाना है। पार्टी के असंख्य कार्यक्रमों और कल्याण कारी योजनाओं को देख विपक्ष के हौसले पहले से पस्त हो चुके है बस भ्रम की दीवार बनाने की कोशिश कर रहे हैं। भ्रम की भुर भुरी दीवार को छूने की देर है पार्टी के कार्यकर्ता और जनता मिल कर इस भुर भुरी दीवार को गिराने का काम करेगी।
जिला अध्यक्ष ने सभी पदाधिकारियों को आगामी कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए अभी से तन मन से जुट जाने का संकल्प दिलाया। जिला अध्यक्ष ने कहा की आगामी विधानसभा चुनाव पार्टी की ही नहीं अपितु हर एक पदाधिकारी और कार्यकर्ता की साख का सवाल है।जनता के आशिर्वाद से कार्यक्रमों के सफलता पूर्वक आयोजन से विपक्षियों के हौसले पस्त हो जायेंगे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

नगर में खुली पहली जीनियस लाइब्रेरी, कांग्रेस के नेता ने किया उद्घाटन

छात्रों को पढाई के लिए पुरसुकून माहौल देने की पहल *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई ।। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *