28 दिसंबर को प्रस्तावित ग्रह मंत्री अमित शाह की रैली हेतु भाजपा की बैठक

हरदोई: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सदस्य विधान परिषद विजय बहादुर पाठक ने जन विश्वास यात्रा और २८ दिसंबर को प्रस्तावित ग्रह मंत्री अमित शाह की रैली के संबंध में जिला जिला पधाधिकारी एव विधायकों और सांसदों के साथ बैठक की।
बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज ने करते हुए कहा कि पार्टी को जनता का भरपूर समर्थन मिला रहा है। शाहजहांपुर में हुई प्रधानमंत्री मोदी की रैली ने विपक्ष के हवाई अरमानों को हवा में उड़ा दिया। हरदोई में होने वाली गृहमंत्री अमित शाह की रैली इस बात को आश्वस्त करेगी कि आगामी विधान सभा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमत से भी ज्यादा सीटें निकाल कर दिखाएगी। बच्चो से लेकर वृद्धजनों तक निर्बाध रूप से सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है,जिससे सभी लाभान्वित हो रहे हैं। २०१९ में यही विपक्ष भाजपा के सफाए की बात कर रहा था, जबकि भाजपा ने उत्तर प्रदेश में इन सभी बातों को निरर्थक सिद्ध किया और २०१४ से ज्यादा सीटों के साथ भाजपा ने केंद्र में सरकार बनाई।भाजपा जमीन पर उतरकर काम करने वाली पार्टी है। सगठन का बड़े से लेकर गांव के बूथ तक का कार्यकर्ता पार्टी के लिए अपना पसीना बहाता है। जनता के साथ सीधे संपर्क में रहता है। समाज की नब्ज को समझता है। विपक्ष नकारात्मक बाते फैलाकर अपना ही नुकसान कर रहा है।
प्रदेश उपाध्यक्ष सदस्य विधानपरिषद विजय बहादुर पाठक बैठक ने सांसदों विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों को आगामी अमित शाह की रैली को सफल बनाने के लिए जिम्मेदारियां सुनिश्चित की। विजय बहादुर पाठक ने बैठक में बोलते हुए कहा, उत्तर उत्तर प्रदेश में एक समय दंगे और माफियाराज की खबरों से पटा रहता था, आज वही उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी की सरकार में विकास की नई इबारत लिख रहा है। पूर्वांचल में रहस्यमई बुखार को जड़ से खत्म करने का काम भाजपा सरकार ने किया। मुख्यमंत्री योगी के दृढ़ संकल्प और मजबूत इच्छा शक्ति के आगे भू माफिया से लेकर अन्य अपराधी अपने आप जेलों में पहुंच गया। विकास की बात करे तो जिलों में मेडिकल कॉलेज,
डिफेंस कॉरिडोर, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे, व्यापारियों, महिलाओं को भयमुक्त वातावरण दिलाने का काम भाजपा सरकार ने किया।
जिला प्रभारी प्रकाश पाल ने जन विश्वास यात्रा के बारे में बताते हुए कहा यात्रा 28 दिसंबर को जनपद में आने के बाद 29 दिसंबर को उन्नाव जनपद प्रस्थान करने तक जनपद की सभी आठों विधानसभा में भ्रमण करेगी। सभी विधानसभाओं में यात्रा के स्वागत सभा आदि की रचना बनाई जा चुकी है। सभी बूथ से लेकर जिले के पदाधिकारियों की जिम्मेदारियां तय की जा चुकी हैं सभी पदाधिकारी गण कार्यकर्ता गण दिए गए कार्यों को पूरी तन्मयता से निभाए।
बैठक में प्रमुख रूप से सदर सांसद जयप्रकाश रावत,विधायक रजनी तिवारी,आशीष सिंह आशु, रामपाल वर्मा,श्याम प्रकाश, पूर्व जिलाध्यक्ष राम बहादुर सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष सुख सागर मिश्र मधुर, अनुसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री पीके वर्मा, जिला उपाध्यक्ष राजेश अग्निहोत्री, कर्मवीर सिंह चौहान, यस पी मौर्या, प्रीतेश दीक्षित, संजय सिंहजेड श्रवण कनौजिया, जिला महामंत्री अजीत सिंह बब्बन, अनुराग मिश्र,ओम वर्मा, सत्येंद्र राजपूत, जिला मंत्री अविनाश पांडे, बागीश सिंह, अजय शुक्ला, मीना वर्मा,जय देवी राजपूत, नीतू चंद्रा, संदीप अवस्थी ,कोषाध्यक्ष डॉ अनुज गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी गांगेश पाठक, सह मीडिया प्रभारी परेश गुप्ता, कार्यालय मंत्री अतुल सिंह, आईटी प्रमुख सौरभ सिंह और सोशल मीडिया प्रमुख प्रदुम मिश्रा, विशुन दयाल शुक्ला, सुशील गुप्ता, युवा मोर्चा अध्यक्ष आकाश सिंह, पूर्व प्रमुख समीर सिंह, पारुल दीक्षित, विपिन सिंह गौर मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

22 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कछौना, हरदोई। कोतवाली क्षेत्र कछौना के अंतर्गत ग्राम जैतनगर में वुधवार को अपराह्न एक युवक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *