अमित शाह के जन विश्वास रैली में उमड़ी भारी भीड़

अमित शाह के जन विश्वास रैली में उमड़ी भारी भीड
रैड से परेशान अखिलेश ने 250 करोड़ पर डकार रखे थे -अमित शाह
https://youtu.be/2w9qirAR9WQ
हरदोई। जन विश्वास में उमड़े जनसैलाब में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने युवाओं को जिगर के टुकड़े संबोधित करते हुए कहा कि हरदोई भगवान नरसिंह और मदारी पासी, गंगा और गोमती की भूमि है। हरदोई की रैली में भारी जन समूह दिखाता है कि २०१५ से २०१७, २०१९ में भाजपा सरकार बनी और अब २०२२ में भी जनता की लहर भाजपा की सरकार बनाएगी। एक समय था जब माफियाओं का राज था,माताओं ,बहनों को घर से बाहर निकलने में डर लगता था।२०१७ में जब योगी के नेतृत्व में सरकार बनी सभी माफियाओं और बाहुबलियों को जमीदोज और जेल का रास्ता दिखाया।
भाजपा ने जो कहा वो करके दिखाया। सालो से श्रीराम मंदिर के लिए संघर्ष किया और आज उसे धरातल पर उतरने का काम किया। विपक्ष ताने मारता था कि मंदिर वही बनाएंगे पर तिथि नही बताएंगे। २०१९ में मोदी को पूर्ण बहुमत की सरकार बनी और ५ अगस्त को भूमि पूजन कराया। सपा बसपा कांग्रेस कितना भी जोर लगा ले पर मंदिर अब बनने से कोई नहीं रोक सकता।
अखिलेश को एक रैड से बहुत दिक्कत हो गई, सवाल कर रहे है कि क्यों रैड पड़ी। २५० करोड़ रुपए गरीब जनता का पैसा डकारने का काम कर रखा था। मोदी की सरकार गरीब का विकास में लगी है, इसमें भ्रष्टाचार  की कोई जगह नहीं। भाजपा और जनसंघ एक विचार को लेकर चली है। कश्मीर को लेके श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बोल आज भी प्रासंगिक है।
५ अगस्त २०१९ को धारा ३७० को कश्मीर से समाप्त कर दिया। विपक्ष में बैठी सपा, बसपा, कांग्रेस को तब भी दर्द हुआ। दिल्ली में सैनिक मेमोरियल भाजपा ने बनाया। गरीबी हटाओ की बात करने वाली पार्टी ७० साल तक राज किया पर गरीबी नही हटी। २०१४ में भाजपा की मोदी सरकार बनी और २ करोड़ ६१ लाख माताओं बहनों को घर देने का काम नरेंद्र मोदी सरकार ने किया। आयुष्मान कार्ड ५ लाख का स्वास्थ्य बीमा देने का काम नरेंद्र मोदी सरकार ने किया।
हरदोई के अंदर ६००० करोड़ रु का निवेश हुआ, गंगा एक्सप्रेसवे, सवायजपुर में पुल, मेडिकल कॉलेज की सौगात दी। पूर्वांचल को पश्चिम से जोड़ने को एक्सप्रेस बनाया। डिफेंस कॉरिडोर बनाया। आपने १५ साल बुआ बबुआ का शासन करने को दिया पर क्या इन लोगो ने गरीबों को फ्री राशन बाटा, मकान दिए। ये सिर्फ भ्रष्टाचार करना जानते है। भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का संकल्प ले और योगी आदित्य नाथ के हाथ मजबूत करिए।
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने जनता का आह्वान करते हुए भारतीय जनता पार्टी को 300 से ज्यादा सीटें जीतने का आशीर्वाद दिया।
राज्य सभा सांसद अशोक वाजपेई ने जन विश्वास रैली को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष वाले २०२२ में सरकार बनाने का सपना देख रहे हैं पर जनता के सामने उनका कच्चा चिट्ठा सामने आ गया है। रैड7 में सैकड़ों करोड़ रूपए की पकड़ दिखाती है कैसे गरीब जनता के पसीने का पैसा छुपा के रखा हुआ है।पूर्व राज्य सभा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि हरदोई की जनता बताए, अगर हरदोई में कोई गुंडा बचा हो तो योगी को बताए, वो सीधे जान बचा के अखिलेश के पास भागेगा।
रैली को संबोधित करते हुए डेप्युटी स्पीकर सदर विधायक नितिन अग्रवाल ने कहा कि अखिलेश चाहते हैं कि लाल टोपी की सरकार बने। नितिन अग्रवाल ने जनता की तरफ सवाल करते हुए कहा कि लाल टोपी पर मुजफ्फरनगर के दंगे का दाग है, कारसेवकों पर चलती गई गोलियों का दाग है, गुंडो माफियाओं को जेल से छोड़ने का दाग है, जनता के राशन को डकारने का काम हो, क्या जनता ऐसी सरकार बनाएगी या फिर केसरिया टोपी की सरकार बनाएगी। जिनकी सरपरस्ती में फ्री राशन मिला, किसान सम्मान निधि मिली, प्रधानमंत्री आवास मिला, युवाओं को टैबलेट मिला। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बना, अयोध्या का राम मंदिर बना और २०२२ में भाजपा सरकार बनने के बाद मथुरा में भी भव्य मंदिर बनाने का काम करेगी
रैली में मंच पर प्रमुख रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जन विश्वास यात्रा प्रभारी विजय बहादुर पाठक, उपाध्यक्ष प्रकाश पाल, प्रदेश महामंत्री एवं अवध क्षेत्र के प्रभारी अमरपाल मौर्य ,मिनिस्टर जितिन प्रसाद राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग की सदस्य डॉ अंजू बाला, जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज, सभी सांसद गण विधायक गण मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

नगर में खुली पहली जीनियस लाइब्रेरी, कांग्रेस के नेता ने किया उद्घाटन

छात्रों को पढाई के लिए पुरसुकून माहौल देने की पहल *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई ।। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *