आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं आशा कार्यकर्ताओं का भाजपा ने किया स्वागत 

हरदोई।भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व के निर्देशानुसार,पूरे जनपद में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं आशा कार्यकर्ताओं का स्वागत किया गया।
इसी क्रम में नगर बाल विकास परियोजना कार्यालय पर महिला मोर्चा के जिला प्रभारी राजेश अग्निहोत्री का रोली गुप्ता व अन्य कार्यकर्ताओं ने पुष्पगुच्छ देकर के स्वागत किया। जिला महामंत्री रीना गुप्ता ने उपस्थित सभी आंगनबाड़ियों को पुष्पमाला रोली अक्षत व मिठाई खिलाकर स्वागत किया।
इस अवसर पर जिले के प्रभारी राजेश अग्निहोत्री ने कहा,आशा व आंगनबाड़ी स्वास्थ्य शिक्षा दोनों के लिए नीव की ईट का काम कर रही हैं जिस प्रकार से दोनों घर जाकर बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक का स्वास्थ्य परीक्षण करना,उनके बारे में सही जानकारी देना,कोरोना काल में अपने जान की चिंता न करना, दूसरे को स्वास्थ्य संबंधी जानकारियां देना, कुपोषण से दूर करवाना आज विभिन्न प्रकार की योजनाओं को घर घर पहुंचा कर सरकार का सहयोग कर रही हैं। इसके लिए आप सभी अभिनंदन के पात्र हैं।उसी कड़ी में आज महिला मोर्चा द्वारा पूरे जनपद में इस प्रकार के कार्यक्रम किए गए हैं। आनंदपुर में श्वेता अग्निहोत्री, शाहाबाद में रोली गुप्ता, सवायजपुर में रचना मिश्रा, टोडरपुर में अलका गुप्ता, कोथावां में बिंदेश्वरी सिंह, बिलग्राम में गीता गुप्ता,मल्लावां में चंपा कश्यप आदि विभिन्न विभिन्न स्थानों पर इसी प्रकार से आंगनबाड़ी और आशाओं को सम्मानित कर पार्टी ने सबसे नीचे से कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया है। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने कहा,14 वर्ष की नौकरी में इस प्रकार का सम्मान मुझे कभी नहीं मिला,यह भारतीय जनता पार्टी के संस्कारों से द्वारा ही संभव है जबकि हम लोग हमेशा कार्य करते रहते हैं लेकिन आज जिस प्रकार से आप लोगों ने मुझे सम्मान दिया है इससे हमें कार्य करने के लिए और उत्साह मिला है। इस अवसर पर प्रभारी सीडीपीओ नीतू वर्मा, कोऑर्डिनेटर पूजा पाठक एवं काफी संख्या में आंगनबाड़ी,आशा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

राजकीय वृक्षों के अवैध कटान में वांछित अभियुक्त को वन रेंज की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना, हरदोई। वन रेंज कछौना के अंतर्गत चार माह पूर्व समदा खजोहना में 15 राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *