बिलग्राम, कार्यकर्ताओं ने खास अंदाज में मनाया मुख्यमंत्री का जन्मदिन

बीजेपी की महिला कार्यकर्ता दीपा विस्वास ने  मातृत्व शक्ति रूप मनाया मनाया सीएम का जन्मदिन किया आयोजन 

 कमरुल खान

बिलग्राम हरदोई ।। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 50 वां जन्मदिन बेहद खास अंदाज में मनाया गया नगर बीजेपी की महिला नेता दीपा विस्वास ने योगी जी का जन्मदिन मातृत्व शक्ति के रूप में मनाया जिसमें नगर सहित आसपासक्षेत्र की काफी तादाद में महिलाओं ने अपनी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

ये आयोजन नगर पालिका परिषद बिलग्राम के सभा कक्ष में हुआ जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय विधायक आशीष सिंह आशू बीजेपी के उपजिलाअध्यक्ष संदीप सिंह ब्लाक प्रमुख सतेद्र सिंह मुन्ना ने भाग लिया अपने संबोधन में विधायक ने कहा कि हमारे यशस्वी नेता और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपना जन्मदिन नहीं मनाते हैं परंतु उनके चाहने वाले और उनको अपना आदर्श मानने वाले नेता कार्यकर्ता उनका जन्म दिन पर्यावरण दिवस के रुप में मनाते हैं।

 

आज यहां पर हमारी पार्टी की महिला नेता दीपा विस्वास ने योगी जी का जन्मदिन मातृत्व शक्ति रूप में मनाया है ये बड़ी अच्छी बात है मै तो कहता हूं की जिस तरह से दीपा विस्वास जी ने ये जन्मदिन मनाया है ऐसे अन्य कस्बों में भी महिलायें मनायें ताकि उनको पता चल सके कि महिलाओं को आगे बढ़ाने में बीजेपी सरकार ने क्या क्या किया पहले महिलायें घर बाहर निकलने में डर महसूस किया करती थीं लेकिन अब वो रात में भी आजादी घर से बाहर निकल रही हैं।

 

इसके बाद विधायक आशीष सिंह आशू ने नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच कर मरीजों को फल वितरित किये साथ ही वहां पर पौधरोपण कर मुख्यमंत्री की दिर्घायु उम्र की कामना की। इस अवसर पर अस्पताल का सारा स्टाफ सहित नगर की बीजेपी नेता दीपा विस्वास अनिल सिंह राठौर मंगतराम, नीरज सिंह बेहटा नामित सभासद ब्रजकिशोर मौर्या, नीरज गुप्ता, शालू खां अमित विस्वास आदी लोग मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

नगर में खुली पहली जीनियस लाइब्रेरी, कांग्रेस के नेता ने किया उद्घाटन

छात्रों को पढाई के लिए पुरसुकून माहौल देने की पहल *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई ।। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *