कार्यकर्ता का उत्पीड़न करने वाले अधिकारियों को किया जाएगा दंडित-जीतू वर्मा

सपा नेता सुभाष पाल पर की गई कार्यवाई को बताया राजनैतिक षडयंत्र

हरदोई।सपा नेता ने कहा कि सपा शासन के आते ही उत्पीड़न करने वाले अधिकारियों की सूची बनाकर चिन्हित किया जा रहा है।
जर्दसमाजवादी पार्टी के नेता सुभाष पाल पर हो रही कार्यवाही के विरोध में सपा जिला अध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अधिकारियों व सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला और कहा भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के द्वारा राजनीतिक षड्यंत्र के तहत उनको फंसाया जा रहा है।सपा जिलाध्यक्ष ने कहाकि जो अधिकारी सपा नेताओं को फंसा रहे हैं उन को चिन्हित किया जा रहा है। सरकार आने पर उन अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही भी होगी,उन्हें किसी प्रकार से बख्सा नहीं जाएगा।
पार्टी के जिला कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू पटेल ने कहा कि मल्लावां बिलग्राम विधान सभा का चुनाव लड़ चुके समाजवादी पार्टी के नेता सुभाष पाल पर लगातार मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं।सुभाष पाल जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी को मैदान में लड़ा रहे हैं और सपा के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है इसकी वजह से भारतीय जनता पार्टी के नेता परेशान हैं घबराए हुए हैं और लगातार उन पर मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं।जिलाध्यक्ष ने कहाकि प्रशासनिक अमले के द्वारा लगातार मुकदमा दर्ज कराए जा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि तमाम मुकदमे ऐसे हैं जो फर्जी हैं बावजूद इसके,उनके ऊपर कड़ी कार्यवाही महज इसीलिए की जा रही है कि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को कमजोर किया जा सके लेकिन समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता घबराएंगे नही और पूरे जोश के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ेगी।
उन्होंने कहा कि पार्टी के किसी भी पदाधिकारी का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और लगातार जो अधिकारी दबाव में आकर काम कर रहे हैं ऐसे अधिकारियों का चिन्हीकरण किया जा रहा है और सरकार आने पर उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। उनको पनिशमेंट दिया जाएगा। बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता सुभाष पाल पर काफी संख्या में मुकदमे दर्ज हैं। हाल ही में पुलिस के द्वारा उनको रजिस्टर्ड शराब माफिया घोषित किया गया है और करीब 3 करोड रुपए की संपत्ति की कुर्की की कार्यवाही प्रशासन के द्वारा की गई है।उनके विरुद्ध कई अन्य कार्यवाही अमल में लाई गई है जिसके बाद समाजवादी पार्टी ने इन कार्यवाहियों को उत्पीड़न की कार्यवाही बता कर भाजपा पर प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

नियम विरुद्ध आदेशों से शिक्षक नाराज़ सौंपा ज्ञापन

मनमाने आदेश का भय दिखाकर शिक्षकों को किया जा रहा प्रताड़ित *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *