मिशन कायाकल्प के तहत बच्चों को अच्छी शिक्षा देकर समाज में अपनी प्रतिष्ठा बनायें:- अविनाश

अध्यापक प्रदेश सरकार की मंशा के अुनरूप शिक्षण कार्य को प्रगति प्रदान करें:- प्रेमावती

हरदोई।प्रदेश में 69,000 सहायक अध्यापक भर्ती के तृतीय चरण में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोक भवन में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में 250 अध्यापकों में से 10 सहायक अध्यापकों को प्रतिकात्मक नियुक्ति पत्र प्रदान किए।
इसी कड़ी में स्थानीय प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम में जनपद के चयनित 153 सहायक अध्यापकों में से जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती, भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा,नगर पालिका अध्यक्ष सुखसागर मिश्रा, भाजपा के पीके वर्मा एवं जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने नवनियुक्त 16 सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए। इस अवसर पर उपस्थित नव नियुक्त सहायक अध्यापकों को सम्बोधित करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि सभी अध्यापक प्रदेश सरकार की मंशा के अुनरूप शिक्षण कार्य को प्रगति प्रदान करें और अपने विद्यालयों में बच्चों को शिक्षा का एक बेहतर अवसर देकर अग्रणी योगदान दें।
कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने उपस्थित नव नियुक्त सहायक अध्यापकों से कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा विद्यालयों में चलाई जा रही मिशन कायाकल्प को ध्यान में रखते हुए बच्चों को अच्छी शिक्षा देकर समाज में अपनी प्रतिष्ठा बनायें। इस अवसर पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी वीपी सिंह, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार, प्रचार्य डायट सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

राजकीय वृक्षों के अवैध कटान में वांछित अभियुक्त को वन रेंज की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना, हरदोई। वन रेंज कछौना के अंतर्गत चार माह पूर्व समदा खजोहना में 15 राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *