सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ ने मंडल कमीशन को पूर्ण तरीके से लागू करने की,की मांग

हरदोई।समाज वादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विशाल अर्कवंशी के द्वारा राष्ट्रपति को मंडल कमिशन की रिपोर्ट को पूरी तरीके से लागू कराये जाने के संबंध में ज्ञापन जिलाधिकारी महोदय हरदोई के माध्यम से भेजा गया।

समाजवादीपार्टी के जिला कार्यालय में पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विशाल अर्कवंशी की अध्यक्षता में पिछड़ो के मसीहा वी,पी मंडल की तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रंद्धांजलि अर्पित की गई।
पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की सभा को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू ने कहा कि 1979 में इस आयोग का गठन तत्कालीन जनता पार्टी सरकार के प्रधानमंत्री विश्वनाथ प्रताप सिंह ने किया था।इस कमेटी में 1980 में अपनी रिपोर्ट तत्कालीन सरकार को, प्रेषित की। सरकार के द्वारा जल्दी में रिपोर्ट को लागू किया,जिसके कारण इस कमीशन की कुछ सिफारिशें अभी भी पूरी होने को हैं हम केंद्र सरकार से मांग करते हैं कि इस रिपोर्ट को देश व प्रदेश की सरकार पूरी तरह से लागू करें ।
पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष श्री विशाल अर्कवंशी जी ने अपने संबोधन में कहा कि आज भी पिछड़े दलितों और वंचित समाज को सामाजिक आर्थिक व राजनीतिक लाभ नहीं मिल पा रहा है अपनी मांगों को पूरा करने के लिए हम सभी पिछड़ो,दलितों गरीब तबके के कुछ वर्गो को आरक्षण में न्याय दिलाने के लिए संघर्ष को जारी रखेंगे। आज की सभा में जिला उपाध्यक्ष अजय सिंह पाल, रहमत अली मोनू, प्रदेश सचिव कल्याण सिंह पटेल, संदीप अर्कवंशी,विशाल अर्कवंशी, पुतान अर्कवंशी आदि लोगों ने अपने विचार रखे

About graminujala_e5wy8i

Check Also

भाकियू ने बाढ़ पीड़ित किसानों को मुआवजा दिलाये जाने की मांग की

बिलग्राम हरदोई। । भारतीय किसान यूनियन ने मासिक पंचायत कर क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *