विधायक रानू ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

पाली/हरदोई।नगर के भारतीय इण्टर कॉलेज में भारतीय जनता पार्टी पाली मण्डल की मण्डल कार्यसमिति का संगठनात्मक रचना के अनुसार आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष शिवम तिवारी ने की। मुख्य अतिथि जिला उपाध्यक्ष संदीप सिंह ने पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की वृहद चर्चा की।आगामी कार्यक्रम में बूथ समिति सत्यापन,विधानसभा स्तर और शक्ति केंद्र प्रमुख, प्रभारी व सत्यापन कर्ता की बैठक आदि के बारे में बताया।
बैठक को द्वितीय सत्र में विशिष्ट अतिथि क्षेत्रीय विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह “रानू” ने संबोधित करते हुए वर्तमान में चल रही उत्तर प्रदेश व केंद्र सरकार की जनहितकारी योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए विस्तार से बताया। किसान सम्मान निधि,उज्ज्वला,आवास, शौचालय,चिकित्सा क्षेत्र में उपलब्धता,सड़क परिवहन आदि पर चर्चा की। विधानसभा क्षेत्र में हुए विकास कार्यों पर चर्चा की व प्रस्तावित कार्यों को बताया।
अंतिम सत्र को संबोधित करते हुए मण्डल अध्यक्ष ने सभी कार्यकर्ताओं को अभी से विधानसभा चुनाव में जुटने का आवाहन किया।आग्रह किया ,सभी प्रयास करें कि हमारा बूथ सबसे मजबूत, हमारा बूथ, शत प्रतिशत वैक्सीन बूथ बने। उसके बाद आये हुए अतिथियों का आभार व कार्यकर्ताओं का आभार ज्ञापित करते हुए कार्यसमिति समापन की घोषणा की।
इस अवसर पर मुख्य रूप से कुलदीप मिश्रा, अनमोल बाजपेई, आलोक शुक्ला,राम प्रताप सिंह,आशुतोष मिश्र, अमित अग्निहोत्री, अनुज,रामू,श्वेता,सीमा आदि मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

राजकीय वृक्षों के अवैध कटान में वांछित अभियुक्त को वन रेंज की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना, हरदोई। वन रेंज कछौना के अंतर्गत चार माह पूर्व समदा खजोहना में 15 राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *