मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की विधानसभा, ब्लॉक,नगर कमेटी की समीक्षा बैठक

बिलग्राम/हरदोई।हर बूथ पर यूथ कार्यक्रम के अंतर्गत मल्लावां बिलग्राम विधानसभा में मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की विधानसभा, ब्लॉक,नगर कमेटी की समीक्षा मुख्य अतिथि हरदोई संगठन प्रभारी धीरेंद्र यादव प्रदेश सचिव के द्वारा की गई।

बैठक में बिलग्राम नगर कमेटी की नगर अध्यक्ष जानिब खान की अध्यक्षता में बिलग्राम में,ब्लॉक बिलग्राम की कमेटी ब्लॉक अध्यक्ष विकास कुमार की अध्यक्षता में धनसरी में,मल्लावां विधानसभा की विधानसभा अध्यक्ष सुगम कटियार की अध्यक्षता में, ब्लॉक कमेटी की ब्लॉक अध्यक्ष हर्ष पटेल की अध्यक्षता में,नगर कमेटी की नगर अध्यक्ष मो वासिफ की अध्यक्षता में, माधौगंज ब्लॉक कमेटी की माधौगंज ब्लॉक अध्यक्ष मो फुरकान की अध्यक्षता में मतियामऊ में सम्पन्न हुई इस मौके पर प्रभारी ने समीक्षा कर पदाधिकारियों को संगठन मजबूत करने के लिए दिशा निर्देशित किया और कहा कि भाजपा सरकार ने सबसे ज्यादा युवाओ का नुकसान किया सभी युवाओ को मिलकर संगठन को मजबूत करने का कार्य कर।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष नीरज अवस्थी ने कहा कि अब जनता इनके जुमले में नही फसेंगी और 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए यूथ ब्रिगेड की पूरी कमेटी जी जान लगा देगी। संगठन के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

राजकीय वृक्षों के अवैध कटान में वांछित अभियुक्त को वन रेंज की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना, हरदोई। वन रेंज कछौना के अंतर्गत चार माह पूर्व समदा खजोहना में 15 राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *