जर्जर बघौली प्रतापनगर मार्ग को बनवाए जाने की मांग करते हुए रोड नहीं तो वोट नहीं के बैनर लगाये

जर्जर बघौली प्रतापनगर मार्ग को बनवाए जाने की मांग
हरदोई।गंगा से गोमती जो जोड़ते हुये नैमिषारण्य तीर्थ को जोड़ने वाला बघौली से प्रताप नगर मार्ग को जाने वाली सड़क पर गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क, यह पता लगाना मुश्किल है।सड़क पर गड्ढों की वजह से यहां के लोगों का निकलना दूभर है। सैकड़ों शिकायत की गई, सड़क बनवाने के लिए विधायक ने भी कई बार पत्र लिखे, लेकिन सड़क बनना तो दूर गड्ढे भी नहीं भरे गए।जिसके बाद स्थानीय लोगों ने तालाब बनी सड़क में धान की पौध रोपण किया था। उसके बाद सड़क के निर्माण के लिए सर्वे काम शुरू हुआ था लेकिन कई माह बीत जाने के बाद भी कोई प्रक्रिया आगे नहीं बढ़ी है ऐसे में अब यहां पर जगह-जगह रोड नही तो वोट नहीं के बैनर आक्रोशित व्यापारियों ने लगाये।
“वही सांडी विधायक प्रभाष कुमार के प्रतिनिधि शिवम पाण्डेय ने बताया कि प्रक्रिया चल रही है और पत्र लिखे जा चुके हैं जल्द ही बघौली प्रतापनगर मार्ग बनेगा “
वही हरदोई लोक सभा सांसद जय प्रकाश रावत के प्रतिनिधि जितेन्द्र कुमार ने बताया कि बघौली प्रतापनगर मार्ग पर इसी माह बनने की उम्मीद है कार्यवाही प्रक्रिया में है।वहीं लोक निर्माण विभाग के संजय दत्ता ने बताया कि बघौली प्रतापनगर मार्ग अभी एन एच के पास है वहाँ से आने पर आगे की प्रक्रिया होगी।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

राजकीय वृक्षों के अवैध कटान में वांछित अभियुक्त को वन रेंज की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना, हरदोई। वन रेंज कछौना के अंतर्गत चार माह पूर्व समदा खजोहना में 15 राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *