पुल बनने की घोषणा पर अमर ज्योति एसोसिएशन ने सांसद विधायक का किया नागरिक अभिनंदन

अर्जुन पुल बनने की घोषणा से अमर ज्योति एसोसिएशन ने किया विधायक व सांसद का नागरिक अभिनंदन
हरपालपुर/हरदोई।कटियारी क्षेत्र के बड़ागांव में आयोजित अमर ज्योति एसोसिएशन के तत्वावधान में बड़ागांव -अर्जुनपुर रामगंगा नदी पर क्षेत्रीय विधायक  प्रयासों से पुल स्वीकृति की सफलता पर शनिवार को विधायक ,सांसद का नागरिक अभिनंदन किया गया।
अभिनंदन समारोह के मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद डॉ अशोक बाजपेई ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। जो भी वादे किए गए। वह सभी भाजपा सरकार में पूरे होते दिख रहे हैं। उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि क्षेत्रीय विधायक ने गांव की हर सड़क को डामरीकरण कराने व हर गांव में बिजली पहुंचाने का काम किया। सबसे बड़ी क्षेत्र की समस्या अर्जुनपुर पूर्व की मांग को भी पूरा करके दिखाया है।विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि सवायजपुर विधायक की सफलता उन्हें हजम नहीं हो रही है। चुनाव नजदीक देख विपक्षी दुष्प्रचार कर रहे हैं।
क्षेत्रीय भाजपा विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू ने कहा कि बड़ागांव अर्जुनपुर रामगंगा नदी के पुल का शिलान्यास अक्टूबर माह में करा दिया जाएगा। भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने कहा कि सपा शासनकाल में वोट बैंक के चक्कर में दूसरी जगह पुल बनवा दिया।विधायक ने कटियारी का दर्द समझा।विकास के मामले में सवायजपुर विधानसभा अग्रणी है। अमृतपुर फर्रुखाबाद के भाजपा विधायक सुशील शाक्य ने कहा कि पुल बनने से हरदोई फर्रुखाबाद सीधा जुड़ जाएगा।
 संस्थाके अध्यक्ष विश्व नारायण दीक्षित, महासचिव प्रमोद तिवारी, रामप्रताप पांडेय,अरविंद मिश्रा, मुन्नूलाल पांडेय,मन्नू सिंह चौहान व अखिलेश दीक्षित की ओर से सांसद विधायक व जिलाध्यक्ष को स्मृति चिन्ह व अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया गया।इस मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रीतेश दीक्षित, राम तीर्थ मिश्रा,आजाद भदोरिया,अतुल सिंह, आशीष पांडेय,विधायक प्रतिनिधि रजनीश त्रिपाठी, मिथिलेश सिंह भूरा और अभिराम सिंह मौजूद रहे

About graminujala_e5wy8i

Check Also

राजकीय वृक्षों के अवैध कटान में वांछित अभियुक्त को वन रेंज की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना, हरदोई। वन रेंज कछौना के अंतर्गत चार माह पूर्व समदा खजोहना में 15 राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *