जनता के बीच पहुंच सरकार की उपलब्धियों को पहुंचा रहे अध्यक्ष व विधायक

हरदोई।जनपद के भाजपा जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र,शाहाबाद,मल्लावां विधानसभा क्षेत्र के विधायक ने घर घर संपर्क अभियान के तहत पार्टी की नीतियों और योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का काम किया। कार्यक्रम के अंतर्गत सभी ने अपनी अपनी विधानसभा क्षेत्रों में घर घर लोगो से संपर्क कर आम जनता से संपर्क स्थापित करने का काम किया।
जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज ने घर घर संपर्क अभियान की कमान संभालते हुए बूथ संख्या 177,178 सिमरिया, मण्डल पाली विधानसभा सवायजपुर में घर घर पहुंच लोगो को भाजपा सरकार की नीतियों और जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराया। जिला अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की सौभाग्य योजना से आज हर गांव हर घर तक बिजली कनेक्शन पहुंचा है। बिजली पहुंचने से ग्रामीण क्षेत्रों के विकास में बदलाव आया है। बिजली अब ग्रामीण बच्चो की पढ़ाई में बाधक नहीं रही।
विधानसभा क्षेत्र के राघौपुर मडंल के अंतर्गत मल्लावां विधायक आशीष सिंह आशू ने बूथ क्रमांक 301, 302 हजरतपुर व औसानपुर में घर – घर जाकर जनसंपर्क कर लोगों को प्रदेश सरकार की साढ़े चार वर्षों की उपलब्धियों से अवगत कराया। आम जनता के बीच पहुंच विधायक ने कहा कि भाजपा की योगी सरकार ने भू माफियाओं और शिक्षा माफियाओं को प्रदेश से नेस्तनाबूद कर दिया। योगी सरकार की भाग्यलक्ष्मी योजना
में राज्य की गरीब लड़कियों को लाभ पहुंचाने का काम भाजपा सरकार ने किया। योजना के अंतर्गत राज्य की आर्थिक रूप से गरीब परिवार की बेटियों के जन्म पर 50000 रूपये की आर्थिक सहायता राज्य सरकार प्रदान करती है और बेटी की माँ को भी 5100 रूपये की धनराशि वित्तीय सहायता के प्रदान किये जाते हैं। जब लड़की 6 वीं कक्षा में आएगी तो माता-पिता को 3,000 रुपये, 8 वीं कक्षा में 5000 रुपये, कक्षा 10 में 7,000 रुपये और 12 वीं कक्षा में 8,000 रुपये दिए जाएंगे। इस योजना के अंतर्गत लड़की के 21 वर्ष की आयु होने तक लड़की के माता-पिता को 2 लाख रुपये का कुल धनराशि वित्तीय सहायता के रूप में सरकार देती है। इस दौरान माधौगंज ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि  रमेश वर्मा,मंडल अध्यक्ष  रत्नेश सिंह,अखिलेश कुमार,धीरेंद्र श्रीवास्तव, सहित भाजपा के सम्मानित कार्यकर्ता व ग्रामवासी उपस्थित रहे।
वहीं टोडरपुर मण्डल में शाहाबाद विधायक रजनी तिवारी ने घर घर जनसम्पर्क अभियान के अन्तर्गत शक्ति केन्द्र- सिकन्दरपुर बाजार के बूथ संख्या- 318, 319, 320,कमालपुर बूथ संख्या 322,तारागाँव बूथ संख्या 311,ढकिया बूथ संख्या 312,पर घर घर लोगो के बीच पहुंच केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियाँ बतायीं। विधायक रजनी तिवारी ने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों की देन है जो आज गांव के घर घर में शौचालय बना है, गांव के हर घर तक बिजली पहुंची है, कोरोना में गरीब परिवार को मुफ्त राशन पहुंचाया, सरकार गांव गांव कोरोना का टीकाकरण करवा रही, उज्जवला योजना में हर घर को गैस कनेक्शन मिला,महिलाओं को चूल्हे से आजादी मिली। उनके स्वास्थ्य की चिंता अगर किसी ने की तो वह मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री मोदी ने की। कार्यक्रम में श्यामू त्रिवेदी ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि टोडरपुर,मण्डल अध्यक्ष मझिला सुबोध पाण्डेय, मंडल अध्यक्ष टोडरपुर अवधेश राजवंशी, प्रधान पिन्टू पासी, प्रधान रामसिंह, प्रधान मोहित सिंह, प्रधान संग्राम सिंह, प्रधान झल्लू पाण्डेय, प्रधान अतुल सिंह, प्रधान मनीष सिंह, बूथ अध्यक्ष गण अमर सिंह, छोटक्के सिंह, ऋषिपाल सिंह आदि के साथ क्षेत्रीय कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

दिनेश भारतीय किसान यूनियन के नए जिला अध्यक्ष

अध्यक्ष मनोनयन का पत्र देते राष्ट्रीय अध्यक्ष सीपी सिंह *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई।। भारतीय किसान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *