भाजपा की मीडिया कार्यशाला कार्यालय में संपन्न

हरदोई।भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजीव मिश्रा ने जिले की मीडिया कार्यशाला में कहा कि प्रदेश में भाजपा का कोई विकल्प नहीं। भाजपा सरकार की प्रदेश की जनता के लिए चल रही लाभकारी योजनाओं और कार्यक्रमों के आगे विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है।
प्रदेश की योगी सरकार ने माफियाराज खत्म किया, आवास योजना,घर घर बिजली,गरीब बेटियों के लिए शादी अनुदान, कोरोना में गरीबों को मुफ्त राशन,किसानों को ट्यूबवेल कनेक्शन, उज्जवला में गैस कनेक्शन जैसी लाभकारी योजनाओं से जनता लाभान्वित हुई है,जिसका कारण है कि आगामी २०२२ विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।
कोरोना वैक्सीन का भारत में बनना नए और श्रेष्ठ भारत की पहचान है, इससे पहले की सरकार किसी महामारी की दवाई या वैक्सीन के लिए विदेशों पर निर्भर रहती थी। जनता हित में  काम होते देख विपक्ष बौखलाया हुआ है।
मंडल मीडिया प्रभारी कार्यशाला की अध्यक्षता करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती ने कहा, आगामी चुनावी काल में मीडिया की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण होगी।आप सब मीडिया प्रभारियों पर पार्टी का पक्ष सही ढंग से प्रस्तुत करने का दायित्व है। आशा है आप सभी अपने दायित्व में सफल होंगे और एक बार पुनः बड़े बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।मीडिया कार्यशाला को जिला उपाध्यक्ष प्रीतेश दीक्षित, जिला महामंत्री अजीत सिंह बब्बन,ओम वर्मा ने भी संबोधित किया।
मुख्य अतिथि एवं जिला पंचायत अध्यक्ष का स्वागत एवं कार्यशाला का संचालन जिला मीडिया प्रभारी गांगेश पाठक ने किया।
बैठक में जिले के सह मीडिया प्रभारी परेश लोहिया एवं आयुष मोहन शुक्ला सहित सभी मंडलों के नवनियुक्त मीडिया प्रभारी मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

राजकीय वृक्षों के अवैध कटान में वांछित अभियुक्त को वन रेंज की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना, हरदोई। वन रेंज कछौना के अंतर्गत चार माह पूर्व समदा खजोहना में 15 राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *