भाजपा ने विश्वकर्मा श्रम सम्मान योजना से लाभ प्राप्त कर चुके लाभार्थियों का किया सम्मान

हरदोई।भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के 71वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में पार्टी द्वारा आयोजित कार्यक्रमो के क्रम में आज भाजपा जिला कार्यालय पर विश्वकर्मा श्रम सम्मान योजना से लाभ प्राप्त कर चुके लाभार्थियों का सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया।
कार्यक्रम में बढ़ई राज मिस्त्री,नाई,लोहार,दर्जी आदि के लिए संचालित योजनाओं के 71 लाभार्थियों को माला पहनाकर व उन्हें अंग वस्त्र भेंटकर मुख्य अतिथि व पदाधिकारियों द्वारा सम्मानित किया गया ।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने बिना किसी जातिगत भेदभाव के सबका साथ सबका विकास की नीति पर हर हाँथ को रोजगार देने का कार्य किया है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे भाजपा जिला उपाध्यक्ष व लाभार्थी संपर्क प्रमुख ( पुरुष ) प्रीतेश दीक्षित ने कहा कि केंद्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार ने समाज के हर वर्ग के हाँथ में रोजगार देकर उन्हें आत्मनिर्भर बनाया है व सम्मान ने जीवन यापन करने का अवसर दिया है ।
आज केंद्र व प्रदेश सरकार की हर जनहितकारी योजना बिना किसी भेदभाव व बिना किसी बिचौलिये के सीधे लाभार्थी तक जा रही है यही वजह है आज प्रत्येक वर्ग का व्यक्ति भाजपा से जुड़कर गौरान्वित महसूस कर रहा है।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला महामंत्री अजीत सिंह बब्बन ने कहा कि समाज के हर वर्ग को आज हमारी सरकारों द्वारा किसी न किसी प्रकार से सीधा लाभ मिला है और इन्ही लाभार्थियों की वजह से भाजपा पुनः 2022 में 350 सीट जीतकर सरकार बनाएगी ।
कार्यक्रम का संचालय युवा मोर्चा अध्यक्ष आकाश सिंह ने किया ।
कार्यक्रम को अवध क्षेत्र महिला मोर्चा की मंत्री स्वर्णिमा सिंह,लघु उद्योग प्रकोष्ठ के संयोजक पंकज शुक्ला ने सम्बोधित किया।कार्यक्रम में युवा मोर्चा महामंत्री प्रखर मिश्र , उपाध्यक्ष रजनीश गुप्ता , अनुज मिश्रा आदि सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

राजकीय वृक्षों के अवैध कटान में वांछित अभियुक्त को वन रेंज की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना, हरदोई। वन रेंज कछौना के अंतर्गत चार माह पूर्व समदा खजोहना में 15 राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *