जनप्रतिनिधियों द्वारा दिये गये प्रस्तावों को कार्य योजना में शामिल करें:- अविनाश कुमार

शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र में किसान व उपभोक्ताओं को रोस्टर के तहत विद्युत सप्लाई करायेंः-अशोक रावत
जनप्रतिनिधियों द्वारा दिये गये प्रस्तावों को कार्य योजना में शामिल करें:- अविनाश कुमार
हरदोई।विकास भवन के स्वर्ण जयंती सभागार में जिला कार्य योजना समिति की समीक्षा बैठक सांसद जय प्रकाश रावत की अध्यक्षता में आहूत की गयी। बैठक में विद्युत विभाग की समीक्षा करते हुए अध्यक्ष ने अधीक्षण अभियंता विद्युत से कहा कि अपने विभाग के जेई एवं संविदा कर्मचारियों को निर्देशित करें कि ग्रामीण क्षेत्र के किसानों एवं विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता पर करें और खराब ट्रास्फरमरों को समय पर बदलवायें तथा स्कूलों एवं घनी आबादी से गुजरने वाली हाई वोल्टेज लाइनों को अलग से निकलवायें ताकि किसी तरह की जान-माल की हानि न हो।
समीक्षा बैठक में  सांसद मिश्रिख अशोक रावत एवं  विधायक सवायजपुर माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू ने विद्युत उपभोकताओं के अधिक बिल आने, विद्युत लाइन जर्जर होने तथा विद्युत आपूर्ति रोस्टर के अनुसार न होने की बात उठाई। इस पर अध्यक्ष ने अधिशासी अभियंता विद्युत प्रथम एवं द्वितीय को निर्देश दिये कि विद्युत उपभोक्ताओं के परेशान न किया जाये और उनको सही बिल दिये जाये और जर्जर विद्युत लाइनों को प्राथमिता पर बदलवायें और शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में किसान व उपभोक्ताओं को रोस्टर के अनुसार विद्युत सप्लाई करायें।
बैठक में जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने विद्युत विभाग के अधिकारियों के निर्देश दिये कि  जनप्रतिनिधियों के क्षेत्रों में होने वाली बिजली की समस्याओं का प्राथमिकता पर समाधान करायें और जनप्रतिनिधियों द्वारा दिये गये प्रस्तावों को कार्य योजना में शामिल करें और शासन से स्वीकृत के बाद तत्काल रूप से गुणवत्ता परक मानक के अनुरूप कार्य भी करायें।
समीक्षा बैठक में अधीक्षण अभियंता विद्युत वितरण खण्ड एनके सिंह ने  सांसद, विधायक एवं जिलाधिकारी का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए बताया कि जनपद में 16 नये पावर हाउस, नये ट्रास्फरमर लगाने एवं ट्रास्फमरों की क्षमता वृद्वि कराने के साथ जर्जर लाइनों को बदलने सहित अन्य कार्यो की स्वीकृति के लिए प्रस्ताव शासन को भेज दिया गया है और धनराशि प्राप्त होने पर समस्त कार्यो को त्वरित गति से कराया जायेगा। बैठक में  विधायक सण्डीला एवं गोपामऊ के प्रतिनिधि, अधिशासी अभियंता विद्युत प्रथम एके सिंह, द्वितीय ओपी पाल, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार व प्रदीप पाठक सहित विद्युत विभाग के समस्त एई, जेई आदि उपस्थित रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

नगर में खुली पहली जीनियस लाइब्रेरी, कांग्रेस के नेता ने किया उद्घाटन

छात्रों को पढाई के लिए पुरसुकून माहौल देने की पहल *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई ।। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *