बिलग्राम, सरदार पटेल की प्रतिमा का पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया अनावरण

बिलग्राम हरदोई ।। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को बिलग्राम के सदरपुर में सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति का अनावरण किया।

वो यहां पर दोपहर के करीब दो बजे पहुंचे दरअसल उनका आगमन 12 बजे प्रस्तावित था लेकिन बांगरमऊ से सदरपुर तक उनका सात जगहों पर भव्य स्वागत किया गया इस लिए उन्हें सदरपुर तक आने में करीब दो घंटे लग गये। भीड़ का आलम ये था कि नेताओं ने अपनी अपनी भीड़ जुटा कर टोलियों में अखिलेश के स्वागत के लिए पलकें बिछाये इंतजार करते रहे ।

 

बताते चलें पूर्व विधान परिषद सदस्य एसपी सिंह ने अखिलेश यादव को इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया था। उन्होंने वहां सरदार पटेल की जयंती पर उनकी प्रतिमा का अनावरण किया।

इसके साथ ही पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लखनऊ पब्लिक स्कूल में स्विमिंग पूल का भी उद्घाटन किया। इस अवसर पर आयोजित अपार जनसमूह को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि देश में महंगाई चरम सीमा पर है। जाति और धर्म के नाम पर बांटने वाली पार्टियां जनता को गुमराह कर रही हैं।अखिलेश ने कहा कि आज जो देश की बात कर रहे हैं, वह जाति और धर्म में बांटने की बात कर रहे हैं.

दुनिया में हमारे देश की सबसे बड़ी पहचान यही है कि यहां अलग-अलग जाति और धर्म के लोग एक साथ रहने का काम करते हैं. इसलिए हम आज के दिन सरदार पटेल को याद कर रहे हैं, जिन्होंने देश को एक कर दिया रियासतों को खत्म कर दिया था. कोई ताकत ऐसी हो जो जातियों में और धर्म में लड़ाई कराये हम उसकी विचारधारा को नहीं मानेंगे.

 

उन्होंने कहा कि अब जनता को धर्म के नाम पर लड़ाने वालों का जनता खात्मा करने वाली है। यही नहीं अखिलेश ने सीएम योगी पर भी हमला बोला। अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के पास अपना काम दिखाने को नहीं है. वह केवल समाजवादी पार्टी के किए कामों का लोकार्पण करती है. यहां तक कि मुख्यमंत्री जिस हेलिकॉप्टर से उड़ते हैं, जिस सोफे पर बैठते हैं, जिस गाड़ी से चलते हैं, वह भी सपा सरकार का खरीदा हुआ है. इनका अपना क्या है सोचो इसलिए धुआं उड़ाने वाले लोगों को धुएं में उड़ा दो.

About graminujala_e5wy8i

Check Also

बिलग्राम, उर्स ए जहूरी का तीसरे दिन हुआ समापन

महफ़िल ए सिमा में आये कव्वालों ने समा बांधा जिक्र ए औलिया में मौलाना शम्श …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *