जनपदवासियों को दीपावली, भाईदूज एवं गंगा स्नान की हाद्कि शुभकामनांए एवं बधाई:- अविनाश

दीपावली को सभी धर्म, समुदाय के लोग आपसी सद्भाव, भाईचारे, गंगा जमुनी तहजीब से मनायेंः-डीएम
हरदोई। जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने समस्त जनपदवासियों को दीपावली, भाईदूज एवं गंगा स्नान की हार्दिक शुभकामनांए एवं बधाई देते हुए कहा है कि दीप महोत्सव पर्व दीपावली को सभी धर्म,समुदाय के लोग आपसी सद्भाव, भाईचारे,जनपद की गंगा जमुनी तहजीब तथा शान्ति पूर्ण व्यवस्था का पालन करते हुए धूमधाम से मनाएं।
उन्होने जनपदवासियों से कहा है कि दीपावली त्यौहार जीत का पर्व है, इसलिए वर्तमान में कोविड महामारी को ध्यान में रखते हुए बाजारों आदि स्थानों पर खरीददारी आदि के लिए जाने पर पूरी सावधानी बरते एवं दो गज जरूरी एवं मास्क जरूरी का पालन करते हुए दीपावली मनायें। इसके साथ ही दीपावली के शुभ अवसर पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार, मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा राना, मुख्य चिकित्साधिकारी डा सूर्यमणि त्रिपाठी,अपर जिलाधिकारी वन्दना त्रिवेदी तथा नगर मजिस्ट्रेट डा सदानन्द गुप्ता व जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार ने जनपदवासियों को दीपावली की बधाई एवं शुभकामनांए देते हुए कहा है कि दीपावली आदि त्यौहरों को शान्ति पूर्वक तथा पारम्परिक रूप में मनायें।
इसके साथ ही जनपद के समस्त प्रिन्ट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकार बन्धुओं को जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक तथा सूचना परिवार की ओर से दीपावली की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनांए।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

राजकीय वृक्षों के अवैध कटान में वांछित अभियुक्त को वन रेंज की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना, हरदोई। वन रेंज कछौना के अंतर्गत चार माह पूर्व समदा खजोहना में 15 राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *