जनादेश को ठगने वाले हिरण्यकश्यप को जनता देगी करारा जवाब-आशीष सिंह

हरदोई।जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा ब्लॉक हरियावां के गाँव कनौरा में सेवरी माता मंदिर में सदस्यता एवं जनसम्पर्क अभियान के तहत चौपाल का आयोजन किया गया।जिसमें मेवाराम वर्मा प्रबन्धक व अनुसूचित जाति/जनजाति संगठनों का अखिल भारतीय परिसंघ के जिलाध्यक्ष मेवाराम वर्मा इंटर कालेज कनौरा के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में दलित समाज के साथियों ने मुख्य अतिथि प्रदेश सचिव जीतलाल सरोज की उपस्थिति में कांग्रेस में आस्था व्यक्त करते हुए सदस्यता ग्रहण की।
इस अवसर मुख्य अतिथि प्रदेश सचिव जीतलाल सरोज ने कहा कि दलितों का हित कांग्रेस में ही सुरक्षित है।सही मायने में देश के संविधान,बाबा साहब के सपनों,खेत व खलिहानों को बचाने में कांग्रेस ही सक्षम है।हरदोई में तो सपा भाजपा की बी टीम के रूप में काम कर रही है।
कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने वाले मेवाराम वर्मा इंटर कालेज के प्रबंधक व अनुसूचित जाति व जनजाति संगठनों के अखिल भारतीय परिसंघ के जिलाध्यक्ष,  समाजसेवी मेवाराम वर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने ही दलितों को खेत और खलिहानों का मालिक बनाया।हम सभी को संविधान की ताकत देकर हमें आगे बढ़ने, और पढ़ने के अवसर दिए।कांग्रेस हमारा पुराना घर है, सपा और बसपा ने हम लोगों को छलने का काम किया है।कांग्रेस में घरवापसी करते हुए अपने क्षेत्र की खुशहाली व तरक्की के लिए यहां से कांग्रेस को जिताकर भेजने का संकल्प लेते हैं।
जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह सोमवंशी ने कहा कि हरदोई की तरक्की, खुशहाली को बर्बाद और जनादेश को ठगने वाले हिरण्यकश्यप को जनता करारा जवाब देगी। हरदोई में सपा भाजपा की बी टीम बनकर काम कर रही है।भाजपा के मंच से सपा हारदोई विधायक ने दलित समाज को व उनके बच्चों को लांच पैकेट में दारू बांटी,वही अब सपा विधायक अब भाजपा की गोदी में हैं।न भाजपा ने कोई कार्यवाही की और न ही अखिलेश यादव ने।कांग्रेस ही है जो कभी सत्य, के लिए लड़ने से पीछे नहीं हटी, न हटेगी।
चौपाल को जिला उपाध्यक्ष साधू सिंह, पीसीसी सदस्य सुनील शर्मा,शहर कोषाध्यक्ष मजताब अहमद,अवध बिहारी वर्मा,अवधेश कुमार,कमलेश कुमार, राम औतार महात्मा, चन्द्रिका प्रसाद,अर्जुन लाल,नितेश कुमार ने भी संबोधित किया।
इस अवसर पर गोविंद प्रसाद, चन्द्रावती,पुनीत कुमार,अमरेंद्र सिंह, राघवेंद्र सिंह,विशाल वर्मा, ललित वर्मा,दिनेश वर्मा, सूरज कुमार,अखिलेश, गुलशन कुमार,चतुर्भुज वर्मा,उपदेश वर्मा, सुरेशपाल वर्मा,भगवती वर्मा,डॉ राधेश्याम, महावीर वर्मा,बृजेश कुमार आदि सैकड़ों साथी मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

दिनेश भारतीय किसान यूनियन के नए जिला अध्यक्ष

अध्यक्ष मनोनयन का पत्र देते राष्ट्रीय अध्यक्ष सीपी सिंह *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई।। भारतीय किसान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *