बॉलीवुड डांस एकेडमी का प्रथम वार्षिकोत्सव मनाया गया

हरदोई।बॉलीवुड डांस एकेडमी सुभाष नगर हरदोई में प्रथम वार्षिकोत्सव मनाया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में आए शोभित पाठक (सनी) ने केक काटकर प्रोग्राम की शुरुआत की।
बॉलीवुड डांस एकेडमी के प्रथम वार्षिकोत्सव पर नन्हे मुन्हे बच्चों ने शोलो डांस,ग्रुप डांस की प्रस्तुतियां दीं।बॉलीवुड डांस एकेडमी में आए मुख्य अतिथि शोभित पाठक सनी का स्वागत स्मृति चिन्ह और प्रशस्ति पत्र देकर किया गया। मुख्य अतिथि ने कहा, बच्चों की प्रतिभाओं को मंच पर प्रस्तुत कराने में हमारे द्वारा हर संभव प्रयास किया जाएगा।
बॉलीवुड डांस एकेडमी के संस्थापक नईम अली गफ्फार ने बताया कि जो बच्चों में डांस,गायन, मॉडलिंग,एक्टिंग की प्रतिभाएं हैं उनको जल्द ही एक बडे मंच पर प्रस्तुत करने का मौका देंगे।
डांस कोरियोग्राफर अवनीश गुप्ता ने बताया कि हरदोई से लेकर मुंबई के डांस इंडिया डांस जैसे बड़े मंच तक हरदोई के बच्चों को पहुंचना मेरा लक्ष्य है।प्रायूश ने अपनी जोरदार आवाज के साथ एंकरिंग की शुरुआत की।
बॉलीवुड डांस एकेडमी पर आयोजित प्रथम वार्षिकोत्सव में आये बच्चों के अविभावको ने डांस एकेडमी नित नई ऊंचाइयों पर पहुँचे और बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए अपना आशीर्वाद दिया।बॉलीवुड डांस एकेडमी के वार्षिकोत्सव पर सबसे पहले शोलो डांस वसुंधरा पाठक ने साकी साकी सांग,डुएट डांस फिजा और आभा ने शरारा शरारा सांग, ग्रुप डांस अंशुमान, सम्राट,अगम ने जय जय शिव शंकर सांग,सोलो डांस आभा श्रीवास्तव ने लाइफ सांग, सोलो डांस अपर्णा ने गली गली में फिरता है सांग, सोलो डांस सम्राट वर्मा ने हाय गर्मी, सोलो डांस सुमेधा ने घुंघुरू टूट जाएगा सांग, सोलो डांस आस्था ने पानी पानी सांग, सोलो डांस प्रांचल कुमार ने मुकाबला सांग, मोरनी बनके सांग पर रिया, आभा,अनन्या, शिफा, वसुंधरा, फिजा, सुमेधा, वैष्णवी, ओजस्वी, अपराजिता ने ग्रुप डांस की प्रस्तुति दी और सिंगिंग में कुनाल रजत, दीप रावन, अभिषेक ने गाना गाकर समा बांध दिया
बॉलीवुड डांस एकेडमी पर आयोजित कार्यक्रम के समापन पर मुख्य अतिथि शोभित पाठक सनी के द्वारा सभी बच्चों को पुरस्कार और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।
इस मौके पर बच्चों के अविभावक व अतिथियों में हरिश्याम बाजपेयी, शरद द्विवेदी,आमिर खाँन, प्रमोद कुमार,धर्मेंद्र गुप्ता, ग्लेस एंटोनी,प्रतिभा, ललित पांडे,अनुराग सिंह, मो आसिफ, आंशिक गुप्ता, माजिदा बेगम, महेजवीन,फलक आदि मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

टॉफी को लेकर सास बहू में विवाद , बहू ने पिया जहरीला पदार्थ

मल्लावां परिवारिक विवाद के चलते महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया । गंभीर हालत में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *