भाजपा की संपर्क अभियान के रूप रेखा की वर्चुअल बैठक संपन्न

हरदोई।भारतीय जनता पार्टी की जनपद हरदोई में सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से पार्टी संघठन पदाधिकारियों और विधायक संपर्क अभियान की रूपरेखा पर वर्चुअल बैठक हुई।
बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज ने करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा २०२२ में प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में प्रदेश में दोबारा से पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बने, इसके लिए पार्टी और सगठन लाभार्थी संपर्क अभियान की शुरुआत ११ जनवरी दिन मंगलवार से प्रस्तावित है। जिसमे पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों, पदाधिकारी, विस्तारक, मंडल अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख, बूथ अध्यक्ष ३४९९ बूथों और ४८६ शक्ति केंद्रों पर योजनाओं के लाभार्थि परिवार से हर बूथ पर संपर्क किया जायेगा। जिसमे लाभार्थी के परिवार से सुझाव लेना है, उनके घर आग्रह कर पार्टी का स्टीकर लगाना है, पार्टी की योजनाओं के बारे में बताना है। चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों को ध्यान में रख ४-५ लोगों की टोली बनाकर संपर्क अभियान बूथों पर चलेगा।
जिला प्रभारी प्रकाश पाल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में जनता को भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिलता दिख विपक्ष अब जात पात की धूर्त राजनीति पर उतर आया है।
जनता का भरपूर समर्थन भाजपा के विकास कार्यों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को मिल रहा है। सपा बसपा कांग्रेस ने सिर्फ समाज में वैमनस्य  बढ़ाया, ७० सालो तक गरीबी हटाओ का नारा देने वाले सिर्फ अपना बैंक बैलेंस बढ़ाते रहे गरीब और गरीब हो गए। किसानों के नाम पर राजनीति करने वाले दल और नेता आज खुद सैकड़ों एकड़ जमीन के मालिक हो गए पर छोटा किसान और उनकी समस्याएं जसकी तस रही। २०१४ में प्रधानमंत्री मोदी ने शपथ लेने के बाद गरीबों, किसानों, शोषितों के लिए योजनाएं बनाई। यूरिया की कालाबाजारी को खत्म किया। गरीबों को आवास का पैसा सीधे खाते में दिया। महिलाओं की परेशानी को दूर कर गांव गांव शौचालय बनवाए, गैस सिलेंडर कनेक्शन दिए, स्वास्थ्य बीमा। ऐसे योजनाओं से समाज का हर व्यक्ति लाभान्वित हुआ और आज आत्मसम्मान के साथ आत्मनिर्भर बन रहा है।बैठक में  जिला पदाधिकारी, मंडल ,अध्यक्ष गणविधानसभा प्रभारी आदि उपस्थित रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

भाकियू के मंडल उपाध्यक्ष ने जिलाधिकारी को मांग पत्र सौंपा।

बिलग्राम हरदोई ।। संपूर्ण समाधान दिवस में आए भाकियू के मंडल अध्यक्ष राज बहादुर सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *