भू-माफिया ने कटवा ली गेहूँ की फसल,मुकदमा दर्ज फर्रुखाबाद सदर के एसडीएम के आदेश पर हुई कार्यवाही 

हरपालपुर/हरदोई।अरवल थाना क्षेत्र के कुंडपुरा मजरा शेखसराय गांव में सरकारी जमीन पर बोई गई में 697.484 हेक्टेयर गेहूं की तैयार फसल कंबाइन मशीन से कटवा ली।फर्रुखाबाद एसडीएम सदर के आदेश पर लेखपाल ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।
फर्रुखाबाद जिले के कुंडपुरा मजरा शेर सराय गांव में ग्राम समाज की 697.484 हेक्टेयर क्षेत्रफल में गांव के ही बलवीर सिंह उर्फ कल्लू पुत्र गुमानी ने गेहूं बो दिया था। फसल पक कर तैयार हुई तो आरोपी ने तीन कंबाइन मशीनों से गेहूं कटवा लिया।मामले की शिकायत होने पर फर्रुखाबाद सदर के एसडीएम के आदेश पर अरवल थानाध्यक्ष राजपाल ने गुरुवार को मौके पर पहुंचकर गेहूं की फसल काट रही तीन कंबाइन मशीनों को कब्जे में लेकर सीज कर दिया।गांव के लेखपाल रविराज रंजन की तहरीर पर आरोपी बलबीर सिंह के विरुद्ध शुक्रवार को सरकारी कार्य में बाधा, सरकारी जमीन पर अवैध रूप से फसल बोकर काटने व सरकारी राजस्व को नुकसान पहुंचाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है।
सीओ हरपालपुर अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि अरवल पुलिस की ओर से कार्यवाही की गई। अरवल थाना अध्यक्ष राजपाल से जब इस मामले में जानकारी करना चाहा तो उनका फोन नहीं उठा।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

नगर में खुली पहली जीनियस लाइब्रेरी, कांग्रेस के नेता ने किया उद्घाटन

छात्रों को पढाई के लिए पुरसुकून माहौल देने की पहल *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई ।। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *