भाजपा कोर कमेटी की बैठक संपन्न,निकाय चुनाव की रणनीति को लेकर हुई चर्चा

निकाय चुनाव को लेकर भाजपा कोर कमेटी की बैठक संपन्न, रणनीति पर हुई चर्चा
हरदोई।जिले में निकायों और नगर पंचायतों में होने जा रहे चुनाव की रणनीति तय करने के लिए भाजपा की कोर कमेटी की जिला कार्यालय पर बैठक संपन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि क्षेत्रीय महामंत्री विजय प्रताप सिंह के साथ जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र और सभी जनप्रतिनिधि एवं जिला पदाधिकारी मौजूद रहे।
बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि क्षेत्रीय महामंत्री विजय प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार की डबल इंजन सरकार द्वारा किए जा रहे अभूतपूर्व विकास से आज उत्तर प्रदेश का एक भी जिला अछूता नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी ने विकास की वो लकीर खींच दी है जिससे विपक्ष बौखला गया है, और जनता इस चीज़ को धरातल पर महसूस कर रही है। आम जनमानस के दिल में मोदी योगी बसे हुए हैं। भाजपा की स्पष्ट नीति रही है सबका साथ सबका विकास की और इस नारे को ध्येय बनाकर भाजपा का एक एक कार्यकर्ता जनता के हित के लिए लगा हुआ है। एक समय था जब नगर निगम और नगर पालिकाओं को नरक पालिका कहा जाता था, जिसके पीछे सबसे बड़ी जड़ गंदगी और कूड़ा थी। भाजपा सरकार ने जनता की इस समस्या को एक संकल्प के रूप में लिया और जनसहयोग लेकर आज इस समस्या को लगभग खत्म करने के कगार पर है। इसकी एक सकारात्मक पहल यह है कि जिले भर में जल्द कूड़े से खाद निर्माण की इकाइयां स्थापित होने जा रही है, जो कूड़े का प्रबंधन तो करेगी साथ ही इससे खाद भी बनेगी जो हमारे किसानों की धरा को उपजाऊ बनाएगी। आने वाले निकाय चुनाव में भाजपा पूर्ण रूप से सभी जगह बड़े अंतर से जीत दर्ज करेगी।वही जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र ने बैठक में कहा कि जनता ने अपना विश्वास भाजपा पर इसलिए बनाया हुआ है कि वह बिना किसी पक्षपात के काम कर रही है। आम जनमानस पूर्व की सरकारों द्वारा दिए वंशवाद और भ्रष्टाचार के ज़ख्मों को भूली नहीं है। जब जब जनता ने इन लोगों को शासन करने गद्दी पर बिठाया, तब तब सिर्फ परिवार का ही विकास हुआ और जनता अनाथ छोड़ दी गई। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में जनता के विश्वास का आधार बन गए है, जो  चौबीस घंटे सिर्फ देश और उसकी जनता के सम्मान के लिए जीते है।
बैठक में प्रमुख रूप से विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू, विधायक रामपाल वर्मा आशीष सिंह आशु, विधायक अलका अर्कवंशी, एमएलसी अशोक अग्रवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती पीके वर्मा, जिला उपाध्यक्ष प्रीतेश दीक्षित, संदीप सिंह, संजय सिंह ,जिला महामंत्री ओम वर्मा, अनुराग मिश्र जिला मंत्री, अजय शुक्ला ,निकाय चुनाव जिला संयोजक अजीत सिंह बब्बन एवं सह संयोजक राजेश अग्निहोत्री,मीडिया प्रभारी गांगेश पाठक ,आईटी जिला संयोजक सौरभ सिंह गौर, सोशल मीडिया प्रमुख प्रद्युम्न मिश्रा सहित सभी निकायों के प्रभारी संयोजक तथा मंडल अध्यक्ष गण मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

नगर में खुली पहली जीनियस लाइब्रेरी, कांग्रेस के नेता ने किया उद्घाटन

छात्रों को पढाई के लिए पुरसुकून माहौल देने की पहल *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई ।। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *