वैश्य समाज के मंडल उपाध्यक्ष रामज्ञान का व्यापारियों ने किया स्वागत

हरदोई।वैश्य समाज के मंडल उपाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार गृह जनपद हरदोई आये रामज्ञान गुप्ता का समाजवादी व्यापार सभा ने मिठाई खिलाकर व फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

मंडल उपाध्यक्ष बनने के बाद समाजसेवी, सपा नेता रामज्ञान गुप्ता का भव्य स्वागत व्यापार सभा द्वारा किया गया। समर्थकों के उत्साह को देखते हुए मंडल उपाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने कहा जिस जोश खरोश से आप लोगों ने इस कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए स्वागत किया, वह स्वागत योग्य है। उन्होंने कहा कि आज वैश्य समाज एक जुट हो रहा है और अपनी ताकत को जान व पहचान गया है। आज हमें अपने आपको मजबूत करने के लिए वैश्य संगठन को मजबूत करना होगा क्योंकि एक व्यक्ति कमजोर हो सकता हैं लेकिन समूह एवं संगठन कभी कमजोर नहीं हो सकता। उन्होंने ‌कहा हमारे समाज को कमजोर एवं जरुरतमंद व्यक्तियों एवं उनके परिवारों की मदद कर उन्हें भी मजबूती प्रदान करनी होगी ताकि कोई भूखा न सोये और हमारा संगठन संगठित हो सके। उन्होंने कहा कि यह संगठन आपका अपना संगठन है इस संगठन को मजबूती देकर आगे ले जाना हम सभी का परम कर्तव्य है और जो जिम्मेदारी मुझे दी गयी हैं उस पर सौ फीसदी खरा उतरने की कोशिश करूँगा,लेकिन यह सब आप सबका साथ मिलने से ही संभव होगा। समाजवादी व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष सुधीर गुप्ता मिन्ना ने कहा कि रामज्ञान गुप्ता को वैश्य समाज लखनऊ मंडल का उपाध्यक्ष बनाए जाने पर वैश्य समाज में खुशी की लहर है रामज्ञान गुप्ता ने हमेशा गरीबों, जरूरतमंदों की मदद की है। वैश्य समाज के साथ-साथ सर्व समाज को साथ लेकर चलने का हमेशा काम किया है। उन्होंने हमेशा अत्याचार और अन्याय के खिलाफ आवाज उठाई है ऐसे नेता की आज समाज को जरूरत है।
इस मौके पर मुख्य रूप से व्यापार सभा कोषाध्यक्ष सोनू गुप्ता, रामदत्त गुप्ता, उमेश गुप्ता, सोनू गुप्ता, मोनू गुप्ता, दीपू यादव, सोनू कश्यप, रोहित गुप्ता, आजाद, आजम, अंकित गुप्ता, आकाश गुप्ता, पंकज गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

दिनेश भारतीय किसान यूनियन के नए जिला अध्यक्ष

अध्यक्ष मनोनयन का पत्र देते राष्ट्रीय अध्यक्ष सीपी सिंह *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई।। भारतीय किसान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *