वीरांगना पर पानी ने ढाया कहर, वीरांगना के उत्तर प्रदेश बिजनेस अवार्ड को सपाइयों ने किया हाईजैक

बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन ने वर्षा के माहौल में अवार्ड देकर निभाईऔपचारिकता
हरदोई।वीरांगना इंडिया के तत्वावधान में एक स्थानीय होटल के लॉन में आयोजित पूर्व में बताए गए कार्यक्रमों के तहत ना होकर वर्षा के कारण उसका स्वरूप ही बदल गया बल्कि यह कहें कि सपाइयों ने इस वीरांगना के कार्यक्रम को हाईजैक कर लिया और बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन द्वारा कलाकारों को एवार्ड देकर बर्शीली रात में औपचारिकता कार्यक्रम निभाकर समाप्त करना पड़ा।
मालूम हो कि वीरांगना के संस्थापक विशाल कश्यप ने पहले फाइव स्टार इवेंट्स के लोगों को शामिल कर उक्त कार्यक्रम की रूपरेखा बताई गई थी, फिर ना जाने क्या हुआ कि इस प्रोग्राम को समाजवादी पार्टी के नेता संजय कश्यप मुख्य रूप से प्रायोजक बन गए। उस पर वर्षा का कहर ढा गया और कार्यक्रम का समापन औपचारिक रूप में बदल गया।
देर रात तक चले उत्तर प्रदेश बिज़नेस अवॉर्ड्स – सीज़न 3 का एक आयोजन किया गया। विभिन्न वर्गों में अवार्ड्स बॉलीवुड अभिनेत्री रिमि सेन के द्वारा दिए गए। इस अवसर पर मॉडलिंग शो का आयोजन भी किया गया। आयोजक विशाल कश्यप ने बताया कि वीरांगना इंडिया सैनेटरी नैपकिन इस्तेमाल के ऊपर पिछले 5 वर्षों से देशभर में कार्य कर रही है व रिमि सेन वीरांगना इंडिया के कार्यक्रमों का हिस्सा रहती हैं। कार्यक्रम में इवेंट पार्टनर के तौर पर फाइव स्टार्स इवेंट्स रही व संचालन अनुराग श्रीवास्तव ने किया। विशेष सहयोग संजय कश्यप,अविनाश चन्द्र गुप्ता,अखिलेश गुप्ता, कुलदीप द्विवेदी, रविकिशोर गुप्ता,दीपक कपूर,अश्वनी गुप्ता, अनीता तिवारी,साक्षी वर्मा,प्रिया मिश्रा,गौरव सिंह हर्षित का रहा। कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुख्य अतिथि पूर्व सांसद उषा वर्मा, पूर्व विधायक श्रीमती राजेश्वरी देवी, जिला महामंत्री सपा वीरे यादव, पूर्व जिला अध्यक्ष शराफत अली, छात्र सभा व सपा नेता आदर्श दीपक मिश्रा, सपा नेता मुकुल सिंह समेत कई लोग उपस्थित रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

राजकीय वृक्षों के अवैध कटान में वांछित अभियुक्त को वन रेंज की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना, हरदोई। वन रेंज कछौना के अंतर्गत चार माह पूर्व समदा खजोहना में 15 राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *