बघौली में 2 मिनट का मौन रखकर पत्रकारों ने दी श्रद्धांजलि

बघौली/हरदोई।कस्बे के गीता लान में स्थानीय पत्रकारों द्वारा लखीमपुर में शहीद हुए पत्रकार रमन कश्यप को 2 मिनट का मौन रहकर श्रद्धांजलि दी गई। सभी पत्रकारों ने एक स्वर से लखीमपुर की घटना पर शोक जताकर जिम्मेदारों पर कार्यवाई करने की मांग की।
हरदोई पत्रकार एसोसिएशन के अहिरोरी मंडल अध्यक्ष सुधीर अवस्थी परदेशी के नेतृत्व में शोक सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बोलते हुए मंडल अध्यक्ष ने कहा कि लोकतंत्र के चतुर्थ स्तंभ पर वारदात करने वाले को किसी भी तरह से बक्शा न जाए। पत्रकार समाज के सजग प्रहरी होने के साथ ही क्रांतिकारी होते हैं। अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों को घटना के वास्तविक बिंदु से अवगत कराते हैं। ऐसे में अगर उनके साथ कोई हादसा होता है तो संपूर्ण समाज को पत्रकारों के साथ खड़े होकर हमला करने वाले का विरोध करना चाहिए।
संगठन के पदाधिकारियों में महामंत्री जितेश गुप्ता ने कहा कि सरकार ने सही समय पर उचित निर्णय लिया । कोषाध्यक्ष देवेंद्र गुप्ता ने कहा कि पत्रकार के साथ हुई घटना निंदनीय है। सरकार को चाहिए कि ऐसी सजा दे जिससे कोई इस तरह का दुस्साहस न कर सके। प्रचार प्रसार मंत्री अनुज गुप्ता ने कहा कि जिसने भी पत्रकार की हत्या की है उसको सरेआम फांसी दी जानी चाहिए। संगठन मंत्री पवन दीक्षित ने कहा कि मृतक पत्रकार के परिजनों की रक्षा सुरक्षा का दायित्व सरकार पर है। मीडिया प्रभारी हसमत अली ने कहा कि उन तमाम लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए जिन्होंने अपनी जिम्मेदारी को नहीं समझा और वारदात हो गई। सदस्य शिवप्रताप सिंह और नितिन गुप्ता ने घटना पर शोक जताया।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

हरदोई प्रेस क्लब ने शोकसभा कर,वरिष्ठ पत्रकार को अर्पित की श्रद्धांजलि

कलेक्ट्रेट में हरदोई प्रेस क्लब ने की शोकसभा,अर्पित की श्रद्धांजल फोटो हरदोई। वरिष्ठ पत्रकार अरुण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *