मंदिर में ले जाकर मंदबुद्धि लड़की से रेप, आरोपी फरार

ऊना में रेप,

ऊना में रेप,

Rape: आरोपी के खिलाफ SC ST और दुष्कर्म (Rape) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पीड़ि‍ता के साथ मौजूद बच्‍चों ने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी.

जींद. हरियाणा के जींद (Jind) जिले में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. सदर थाने के अंतर्गत आने वाले एक गांव में कथित तौर पर एक मंदबुद्धि युवती को मंदिर में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. लड़की के साथ मौजूद दो छोटे बच्‍चों ने परिजनों को सारी घटना बताई और उसके बाद पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया.

महिला थाने की एसएचओ गीता देवी ने बताया की पीड़ित महिला के पिता से शिकायत मिली है की उनके साथ गांव के ही एक युवक ने मंदिर में ले जाकर दुष्कर्म किया है. शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ SCST और दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जायेगी. उन्‍होंने बताया कि लड़की मंदबुद्धि है, लेकिन उनके साथ मौजूद बच्चों ने सारी घटना का खुलासा किया है. पुलिस ने आऱोपी की तलाश शुरू कर दी है.

समालखा में मूकबधिर नाबालिग से गैंगरेप
पानीपत के समालखा में साढ़े 13 साल की मूकबधिर नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है. वह बोल और सुन नहीं सकती. मां और काउंसिलिंग में उसने एक्सपर्ट को दरिंदगी की दास्तां इशारों से समझाई. समालखा थाना पुलिस ने दो नामजद व 3 अज्ञात पर पॉस्को एक्ट, गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है.गर्दन पर खरोंच के निशान

बच्ची के गर्दन पर खरोंच के निशान थे. उसने मां को इशारा करके समझाया कि उसके साथ गलत काम हुआ है. आरोप है कि प्लॉट में खड़े भापरा गांव निवासी नरेंद्र पुत्र कृष्ण, जयकिशन पुत्र प्रेम सैनी की तरफ इशारा करके पहचाना और इशारों में बताया कि दोनों युवक व उनके 3 अन्य साथियों ने मिलकर उसके साथ गलत काम किया है. एसएचओ अंकित कुमार ने बताया कि बच्ची का मेडिकल करा दिया गया है.




Source link

About graminujala_e5wy8i

Check Also

सपा नेता बृजेश वर्मा टिल्लू को लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार , फॉर्चुनर पर फर्जी पास के चलते किया गया गिरफ्तार

मल्लावां,हरदोई।समाजवादी पार्टी के नेता बिलग्राम – मल्लावां विधानसभा के सपा के पूर्व प्रत्याशी बृजेश वर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *